Latest News

Friday, March 4, 2022

आज काशी 'मोदीमय' होगी, 7वें चरण की वोटिंग से पहले वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. छह चरण पूरे हो चुके हैं. सातवें चरण के तहत पूर्वांचल में 7 मार्च को मतदान होगा, इसके लिए जमकर प्रचार किया जा रहा है. इसी के तहत पीएम नरेंद्र मोदी आज 4 मार्च को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार के कामों को गिनाकर जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.




पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी में रोड शो के दौरान शहर में दोपहर 12 बजे से आठ घंटे के लिए ट्रैफिक में परिवर्तन रहेगा. रोड शो संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से शुरू होकर लहुराबीर, मैदागिन और काशी विश्वनाथ मंदिर होते हुए गोदौलिया से बीएचयू तक जाएगा. 

अपराधी बुलडोजर देखते ही भाग खड़े होते हैं: अश्विनी चौबे

निजी वाहन यहां से नहीं गुजर सकेंगे
निजी वाहनों को चौकाघाट लकडीमंडी चौराहे से संपूर्णानंद वीसी आवास, चौकाघाट चौराहे से अंधरापुल चौराहा, अंधरापुल चौराहे और तेलियाबाग तिराहे से मरीमाई तिराहा, मरीमाई तिराहे से मलदहिया चौराहा, इंगलिशिया लाइन से मलदहिया, मलदहिया चौराहे से लहुराबीर चौराहा, साजन तिराहे से मलदहिया चौराहा, जयसिंह चौराहे से मलदहिया चौराहा और लहुराबीर चौराहे से मैदागिन चौराहे की ओर वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा.

लोगों को NHAI ने दी बड़ी राहत, टोल प्लाजा पर 100 मीटर लंबी लाइन लगी तो नहीं भरना होगा टैक्स

मैदागिन चौराहे से गौदलिया, विशेश्वरगंज तिराहे से मैदागिन चौराहा और रामापुरा चौराहे से गौदलिया चौराहा की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जाएगा. जबकि सोनारपुरा से गोदौलिया चौराहा और अस्सी तिराहा तक वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी. साथ ही भगवानपुर मोड़ से मालवीय चौराहा, चितईपुर चौराहा से भिखारीपुर तिराहा मार्ग पर भी वाहन नहीं जाएंगे. सभी वाहन परिवर्तित मार्ग की ओर से होकर जाएंगे. यातायात पुलिस कमिश्नरेट की ओर यह ट्रैफिक डाइवर्जन शुक्रवार दोपहर 12 बजे से रात 8 बजे तक रहेगा.

राष्ट्र और देश के कल्याण के लिए करें मतदान - सदगुरु श्री ऋतेश्वर जी  

रोड शो के दौरान घरों की छतों पर रहेगी पुलिस तैनात, ड्रोन से निगरानी
प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के दौरान मलदहिया से बाबा विश्वनाथ धाम तक भवनों के छतों पर पुलिस तैनात रहेगी और भीड़ की निगरानी ड्रोन कैमरे से कराई जाएगी. नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में हेलीपैड बनाया गया है, तो वहीं गांधी अध्ययनपीठ सभागार में सेफजोन बनाया गया है. 

अखिलेश यादव के रैली में दिखी सपा कार्यकर्ताओ की गुंडाई, पुलिसकर्मियों पर किया डंडे से हमला

सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपने रोड शो की शुरुआत
10
आईपीएस, 15 एएसपी, 25 डीएसपी, 250 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल एक हजार और लगभग दस कंपनी पीएसी फोर्स बाहर के जिलों से मंगा कर लगाई गई है. पीएम मोदी का ये रोड शो मलदहिया से गोदौलिया तक होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलदहिया में सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ के भी दर्शन करने जाएंगे.

वोट के लिए चन्दन का टिका लगाने वाले ने बांधा साफा, इसी को राजनीती कहते?

ममता-अखिलेश आए थे साथ
बता दें कि एक दिन पहले ही यहां तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी भी समाजवादी पार्टी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के समर्थन में सभा करने पहुंची थीं.

विपक्ष की सरकारों में होता था अपराधी और माफियाओ का दबदबा

इस आर्टिकल को शेयर करें


 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment