Latest News

Friday, March 4, 2022

अखिलेश यादव के रैली में दिखी सपा कार्यकर्ताओ की गुंडाई, पुलिसकर्मियों पर किया डंडे से हमला

गुरुवार 3 मार्च को सारनाथ थाना क्षेत्र के ऐढे गांव में अखिलेश यादव और ममता बनर्जी की संयुक्त रैली होनी थी इस रैली में विशाल जनसमूह  उमडा हुआ था जिस को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने बैरिकेटिंग की हुई थी लेकिन अखिलेश यादव के समर्थकों ने वह बैरिकेडिंग तोड़ने का प्रयास किया. जब पुलिस के जवानों ने उनको रोकने की कोशिश की तो उन लोगों ने झंडे के डंडे से पुलिस वालों पर हमला बोल दिया. इसकी हर तरफ घोर निंदा की जा रही है क्या अभी तक तो अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी है लेकिन क्या सरकार बनने के बाद अगर यही हाल रहेगा. इससे लोगों के बीच में एक गलत संदेश जाएगा और लोग चाहेंगे कि अखिलेश यादव को वोट ना मिले.




क्योंकि आज जो हुआ है उसकी लाइव वीडियो आपके साथ हम शेयर कर रहे हैं आप देख सकते हैं इस वीडियो में पुलिस वालों के ऊपर किस तरह इनके समर्थक हमलावर होते हुए देखे जा रहे हैं. आप इस वीडियो के माध्यम से देख सकते हैं इस में जो हमला कर रहे हैं वह इनके समर्थक ही हैं जो झंडे के डंडे से इनके ऊपर हमला कर रहे.

वोट के लिए चन्दन का टिका लगाने वाले ने बांधा साफा, इसी को राजनीती कहते?




पुलिस वालों के ऊपर हमला करना कहां की राजनीति है अगर आप किसी रैली में जा रहे हो अगर प्रशासन आपको रोक रहा है या बैरिकेटिंग कर रहा है प्रशासन आप के नेता की सुरक्षा के लिए ऐसा कर रहा है अगर आप फिर भी इसका दुरुपयोग करते हैं तो आपके ऊपर प्रशासनिक कार्यवाही की जा सकती है. अगर इस तरह की घटनाएं अभी हो रही हैं तो क्या गारंटी है कि सरकार बनने के बाद इस तरह की घटनाएं दोबारा नहीं होगी. 

विपक्ष की सरकारों में होता था अपराधी और माफियाओ का दबदबा

क्योंकि इनका जो यह उन्माद है यह आगे आने वाले समय में जब अखिलेश यादव की सरकार बनेगी तो और भी बढ़ सकता है तो क्या इस पर प्रशासन कोई एक्शन लेगा कोई कार्यवाही करेगा. तो क्या इस पर प्रशासन या अखिलेश यादव स्वयं प्रशासन को कहेंगे इस पर कार्रवाई करने के लिए है.

पांच साल में भाजपा की सरकार लाई यूपी में सकारात्मक बदलाव- डॉ दिनेश शर्मा


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment