Latest News

Thursday, March 3, 2022

विपक्ष की सरकारों में होता था अपराधी और माफियाओ का दबदबा

वाराणसी: उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने  कहा  कि विपक्ष की सरकारों में अराजकता अपने चरम पर रहा करती थी । ऐसे अराजक तत्वों को सत्ताधारी दलों का समर्थन होता था। विपक्ष आज भी अराजक तत्वों  के सहारे सत्ता में काबिज होना चाहता है।  वह लोगों को आपस में लडाने की साजिश कर रहा है पर इससे सभी को सतर्क करने की आवश्यकता है। उन सरकारों में अपराध और अपराधियों तथा माफियाओं  का दबदबा रहा करता था। मकानो दुकानों पर कब्जे आम बात थी। अराजकता एक बीमारी बन गई थी। 




पिछले चुनाव में जनता ने भाजपा के पक्ष में मतदान करके इस बीमारी का उपचार किया था। आज फिर वह समय आया है जब इस बीमारी को फैलाने वाले सक्रिय हैं और वोट की चोट से उन्हे प्रदेश की सत्ता से दूर करने की आवश्यकता है। उन्होने दक्षिण  विधानसभा अंतर्गत काशी के प्रसिद्ध संगीत घराने के संगीत आचार्य विकास जी महाराज व अन्य संगीतिग्यो के समागम में, भारतीय शिक्षा मंदिर मैं प्रबुद्ध मतदाता जागरूकता सम्मेलन एवं कैंट विधानसभा के अंतर्गत मतदान का दायित्व बोध अभियान कार्यक्रम के बाद संकुल धारा पोखरा में चल रहे लक्ष्य चंडी महायज्ञ में शामिल हुए तथा प्रसिद्ध संतों का आशीर्वाद प्राप्त उन्होंने अलग-अलग कार्यक्रमों में संबोधन करते हुए कहा कि केवल ऐसा देश प्रदेश व समाज ही उन्नति कर सकता है जो आपस में बंटा हुआ नहीं हो।

पांच साल में भाजपा की सरकार लाई यूपी में सकारात्मक बदलाव- डॉ दिनेश शर्मा

 उत्तर प्रदेश और बिहार में तो चुनाव आते ही लोगों को जाति और सम्प्रदाय में बांटने की साजिश की जाती थी। जिसकी जितनी भागीदारी उतनी उसकी हिस्सेदारी के आधार पर राज सत्ता का भी बंटवारा होता था। इस कारण जब एक वर्ग सत्ता में होता था तो दूसरे का शोषण होने लगता था ।एक दल ने तो एक चुनाव में तिलक तराजू  जैसा नारा भी दिया था। 

यूपी आज की हलचल: उत्तर प्रदेश में छठे चरण के मतदान के बीच मोदी-योगी-प्रियंका की रैलियां, इन बड़ी खबरों पर भी रहेगी नजर, पढ़ें फटाफट 

पहली बार भाजपा ने बांटने की नीति को पलट कर जोडने की नीति के आधार पर सरकार चलाई है। पार्टी का मंत्र ही सबका साथ सबका विकास रहा है। किसी की उपेक्षा नहीं की गई है और तुष्टीकरण भी नहीं किया गया है। पिछले पांच साल में भाजपा की सरकार यूपी में सकारात्मक बदलाव लाई है। भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि सात एक्सप्रेस वे 6 स्थानों पर मेट्रो 14 नए हवाई अड्डे का संचालन,तीन लाख करोड का निवेश जैसे तमाम कार्य हुए है जो प्रदेश की पहचान को बदल रहे हैं। यूपी आज देश की दूसरी सबसे बडी अर्थव्यवस्था है।

वाराणसी में ममता बनर्जी को तीन जगह दिखाए गए काले झंडे, बोलीं-हार के डर से कर रहे विरोध, सीढ़ियों पर बैठकर देखी गंगा आरती

डा शर्मा ने कहा कि आज काशी बदल गई है। नई काशी को देखकर  देश दुनिया के लोग चकित हो रहे है। देश की सनातन संस्कृति  का उत्थान यहां आने वाले हर व्यक्ति को गौरवान्वित कर रहा है। बाबा का भव्य कारीडोर तथा स्वर्ण जडित गर्भ गृह  आने वाले हर भक्त के मन को संतुष्टि का भाव दे रहा है। कारीडोर के उद्घाटन के समय का दृश्य  लोगों  को भावनाओंव गर्व  से भर देता है। भारत की सनातन संस्कृति  को नए शिखर पर लेकर जाने का कार्य मोदी योगी सरकार ने किया है। इस तरह के कार्य की उम्मीद सपा बसपा और कांग्रेस की सरकारों से नहीं की जा सकती है।  

यूक्रेन रूस जंग: बुखारेस्ट से 1,200 भारतीय आएंगे वापस छह उड़ानों में, बोले सिंधिया

डा शर्मा ने कहा कि  विपक्ष की सरकारों में व्याप्त अपराधवाद जातिवाद परिवारवाद जैसे दूर करने के संकल्प के साथ ही वे  राजनीति में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए ही आए है और भाजपा इसके  लिए श्रेष्ठ पार्टी है।


अशनीर ग्रोवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी भारतपे, सभी पदों से हटाया 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment