Latest News

Friday, March 4, 2022

राष्ट्र और देश के कल्याण के लिए करें मतदान - सदगुरु श्री ऋतेश्वर जी

 श्री आनंदम धाम सामनेघाट द्वारा किया गया मतदाता जागरण महोत्सव के परम पूज्य सद्गुरु श्री ऋतेश्वर जी महाराज ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए बताया कि प्रजातंत्र व्यवस्था के अंतर्गत मतदान राष्ट्र प्रदत्त हमारा बड़ा अधिकार एवं सच्चे नागरिक तथा राष्ट्रभक्त के लिए अहम एवं पुनीत कर्तव्य है. 



अखिलेश यादव के रैली में दिखी सपा कार्यकर्ताओ की गुंडाई, पुलिसकर्मियों पर किया डंडे से हमला

अतः जीवन की सारी बाधाओं, व्यक्तिगत स्वार्थ एवं सामाजिक संकीर्णताओं, जाती-पाती, लोभ-लालच इत्यादि से उठकर राष्ट्र हित के लिए विवेक और निर्भयता के साथ अपना बहुमूल्य मतदान अवश्य करें. क्योंकि मतदान सशक्त राष्ट्र के निर्माण एवं विकास की कुंजी है भ्रष्टाचार, गरीबी रुपी शत्रु के विनाश के लिए अमोघ अस्त्र है. अतः आप अपने मतदान का सही प्रयोग कर देश के सर्वांगीण विकास में भागीदारी बने.

वोट के लिए चन्दन का टिका लगाने वाले ने बांधा साफा, इसी को राजनीती कहते?

सदगुरु श्री ऋतेश्वर जी ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा कि मतदान करने से पहले अपने बुद्धि और विवेक का इस्तेमाल करें. आपको लगता है कि यह प्रत्याशी आपके क्षेत्र का, आपके देश का और आपके राष्ट्र का हित कर सकता है और उसका विकास कर सकता है आप वही को वोट दें और आप सभी मतदान करें और किसी के बहकावे में या लालच में आकर मतदान ना करें.

विपक्ष की सरकारों में होता था अपराधी और माफियाओ का दबदबा

सदगुरु श्री ऋतेश्वर जी ने यह भी कहा कि अगले 4 दिनों तक मैं मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पूरे बनारस, चंदौली, भदोही और मिर्जापुर सहित आसपास के जिलों में जहां पर अभी 7 तारीख को मतदान होना है. वहां पर लोगों को जागरूक करने के लिए बहुत बड़े काफिले के साथ मैं लोगों से मिलूंगा और उनको मतदान करने के लिए उत्साहित करूंगा क्योंकि यह मतदान 5 साल में एक बार करने को मिलता है और जो अभी अपने बुद्धि विवेक से मतदान नहीं करेगा. वह अगले पांच साल तक अपना सर पीटेगा और रोएगा. इस लिए मेरी मतदाताओं से यही अपील है कि जितनी ज्यादा से ज्यादा हो सके 7 तारीख को मतदान अवश्य करें.

पांच साल में भाजपा की सरकार लाई यूपी में सकारात्मक बदलाव- डॉ दिनेश शर्मा


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment