Latest News

Friday, February 23, 2024

इन तीन राशि के जातकों को होगी धनहानि, इनको होगा धन लाभ, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 फरवरी 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.


यह भी पढ़ें: पीएम किसान सम्मान निधि की 16वीं किस्त की आ गई डेट, इस तारीख को खाते में आएंगे 2000 रुपये

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा, नई डील मिल सकती है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी गरीब की मदद करें. परिवार में समय गुजारेंगे. गुस्सा करने से बचें, बीपी बढ़ सकता है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए 23 फरवरी का दिन सही रहेगा. बिजनेस में सावधानी  की जरुरत है, पार्टनर से धोखा मिल सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. शाम को पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा, किसी से धोखे की आशंका है. युवा वर्ग प्रेम में पड़ सकते हैं. किसी से अपनी पर्सनल बातें शेयर नहीं करें, फैल सकती है. सेहत का ध्यान रखें, बिगड़ सकती है.

यह भी पढ़ें: दो दिवसीय दौर के लिए आज काशी होंगे प्रधानमंत्री मोदी, करोड़ों की सौगात व अपने संबोधन से करेंगे चुनावी शंखनाद

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आपको अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. परिवार में कोई धार्मिक कार्य हो सकता है.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए 23 फरवरी का दिन कुछ तनाव भरा हो सकता है.छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरुरत है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना नहीं खाएं. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में आज तनाव में रहेंगे, मन नहीं लगेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. युवा वर्ग घर से बाहर जाएं तो बड़ों का आशीर्वाद लें, शुभ होगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे.

यह भी पढ़ें: Gram Parikrama Yatra: भाजपा किसान मोर्चा ने चौबेपुर मंडल में ग्राम परिक्रमा यात्रा निकाली

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.  मीडिया जगत से जुड़े लोगों को आज अच्छा मौका मिलेगा. युवा वर्ग मौज मस्ती के अलावा करियर पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए 23 फरवरी का दिन मिला जुला रहेगा. फैशन जगत से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कपड़ों के व्यापारी भी फायदे में रहेंगे. छात्र आज पढ़ाई पर ध्यान दें, खासकर बोर्ड के स्टूडेंट. युवा वर्ग गलत संगति में पड़ सकते हैं, सावधान रहें.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. नौकरी में आज लापरवाही नहीं बरतें, हानि हो सकती है. बिजनेस ठीक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर घर के बुजुर्गों की. महिलाओं के लिए आज थकान का दिन है.

यह भी पढ़ें: इन 3 राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा गुरुवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र आज पढ़ाई पर ध्यान देंगे और सफल होंगे. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. समाज में आपको सम्मान मिलेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी में बदलाव हो सकता है. बिजनेस में लाभ के योग है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी रुकना होगा. संतान की तरफ से दुखी रहेंगे. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा रहेगा. युवा वर्ग आज कुछ अच्छा सुनेंगे. जीवनसाथी की तबीयत बिगड़ सकती है. बिजनेस वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ बात बढ़ सकती है. आज गाड़ी चलाएं तो सावधानी बरतें, चोट की आशंका है.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में मोतियाबिंद के 43 हजार से अधिक मरीजों को मिली ‘आँखों की रोशनी’ 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment