Latest News

Thursday, February 22, 2024

Gram Parikrama Yatra: भाजपा किसान मोर्चा ने चौबेपुर मंडल में ग्राम परिक्रमा यात्रा निकाली

वाराणसी: आगामी लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ हैट्रिक बनाने के मिशन में जुटी भाजपा ने देश के 2 लाख गांवों तक पहुंचने के लिए 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' का मेगा प्लान तैयार किया है. इसी क्रम में 12 फरवरी दिन सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा किसानों के गढ़ माने जाने वाले पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से इस यात्रा का शुभारंभ किया.


यह भी पढ़ें: इन 3 राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा गुरुवार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

पार्टी ने इस लॉन्चिंग यानी शुभारंभ कार्यक्रम को भी एलईडी के माध्यम से देशभर में किसानों को लाइव दिखाने के लिए एक बड़ी योजना बना ली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश के मुताबिक पार्टी नेता एवं कार्यकर्ता 'ग्राम परिक्रमा यात्रा' के दौरान आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) तैयार करने के लिए किसानों और मजदूरों से सुझाव भी लेंगे, जिसे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा तक पहुंचाया जाएगा.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में मोतियाबिंद के 43 हजार से अधिक मरीजों को मिली ‘आँखों की रोशनी’

इसी क्रम में आज दिनांक 21 फरवरी दिन बुद्धवार को किसान मोर्चा चौबेपुर मण्डल में ग्राम परिक्रमा यात्रा निकली गयी. जिसमें जिला मंत्री जितेन्द्र सिंह जीतू के नेतृत्व में मण्डल प्रभारी सैलेंद्र मिश्रा, जिला मंत्री शेषधर चौबे, मण्डल अध्यक्ष राघवेंद्र पांडे, मण्डल उपाध्यक्ष त्रिवेणी सिंह, मण्डल उपाध्यक्ष संजय मिश्रा, मण्डल महामंत्री धीरज सिंह, शक्ति केंद्र सहयोजक जितेंद्र मिश्रा, अनुप श्रीवास्तव, जयप्रकाश मिश्रा, दीना मिश्रा, राजित मिश्रा और गांव के सभी वरिष्ठ नागरिक के साथ ग्राम परिक्रमा यात्रा किया और लोगों को बीजेपी के द्वारा किये गए विकास और योजनाओं के बारें में बताया गया।

यह भी पढ़ें: कृषि वैज्ञानिकों ने दिये मोटे अनाज की खेती के टिप्स

No comments:

Post a Comment