Latest News

Saturday, November 19, 2022

गाजियाबाद के कौशांबी में स्थित रेडिसन ब्लू होटल के मालिक ने दिल्ली के फ्लैट में की आत्महत्या

गाजियाबाद: यूपी में गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में स्थित रेडिसन ब्लू होटल (Hotel Radisson Blu) के मालिक अमित जैन (Radisson Blu Owner Amit Jain) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि दिल्ली की मंडावली थाना पुलिस को आत्महत्या किए जाने की सूचना मिली। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस कई पहलुओं पर गहनता से जांच में जुटी हुई है।


पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी एवं इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में साइकिल रेस का हुआ आयोजन

रेडिसन ब्लू के मालिक ने की आत्महत्या
मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के कौशांबी स्थित रेडिसन ब्लू के मालिक अमित जैन दिल्ली के खेल गांव स्थित फ्लैट में मौजूद थे। शनिवार को थाना मंडावली पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की अमित जैन ने अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अचेत अवस्था में अमित जैन को अचेत हालत में पटपड़ गंज स्थित मैक्स अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कैसे सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल वाला वीडियो हुआ लीक? कोर्ट ने भेजा नोटिस

कारोबार में हुआ भारी नुकसान
बताया जा रहा है कि अमित जैन को उनके कारोबार में भारी नुकसान हुआ, जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या की है। पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने अमित जैन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार को उनका पोस्टमार्टम होने की बात बताई जा रही है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद और पुलिस की गहन जांच के बाद ही अमित जैन की मौत का पर्दाफाश संभव है।

आज यूपी और उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 19 नवंबर के बड़े समाचार

दिल्ली पुलिस इन्वेस्टिगेशन टीम जांच में जुटी
कारोबारी अमित जैन की गाड़ी सुबह से सोसायटी के बाहर ही खड़ी हुई थी। दिल्ली पुलिस क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम गाड़ी की जांच कर रही है।फिलहाल हर पहलू पर जांच के उद्देश्य से कारोबारी के फ्लैट तक जाने की अनुमति किसी को भी नहीं दी गई है।

पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह ने वाराणसी अक्षय पात्र किचन का किया अवलोकन

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment