Latest News

Saturday, November 19, 2022

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के अवसर पर पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी एवं इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में साइकिल रेस का हुआ आयोजन

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी आयरन लेडी पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती के अवसर पर पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी एवं इंटर कॉलेज के संयुक्त तत्वाधान में चोलापुर ब्लाक के अंतर्गत इंटर कॉलेज और डिग्री कॉलेज की छात्राओं की एक साइकिल रेस हथियर से पंडित राम प्रवेश चौबे पीजी कॉलेज  कुरौली रजला नीयार लगभग 5 किलोमीटर की आयोजित हुई.


कैसे सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल वाला वीडियो हुआ लीक? कोर्ट ने भेजा नोटिस

लगभग ढाई सौ छात्राओं ने भाग लिया

प्रथम पुरस्कार शिवानी मौर्य को एक लेडीस साइकिल एक लेडीस सूट  ₹1500 नगद, द्वितीय पुरुस्कार अस्मिता यादव एक लेडीस कलाई घड़ी एक लेडीस सूट रूपया 1100 नगद, तृतीय इनाम आशू यादव एक पेडेस्टल फैन एक लेडीस सूट ₹551 नगद पुरस्कार विद्यालय की तरफ से दिया गया. सात छात्राओं को सांत्वना पुरस्कार एक लेडीस सूट रूपया 501 नगद विद्यालय परिवार की तरफ से दिया गया. रेस में भाग लेने वाले हर छात्राओं को ₹100 प्रोत्साहन राशि के रूप में दिया गया.

आज यूपी और उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 19 नवंबर के बड़े समाचार

समारोह के मुख्य अतिथि राजू कनौजिया अध्यक्ष जिला परिषद मिर्जापुर वह विशिष्ट अतिथि चौकी इंचार्ज अजगरा उमेश राय रहे. उक्त अवसर पर कालेज के प्रबंधक पंडित सतीश चौबे जी ने एक घोषणा की अगल-बगल के जितने भी इंटर कॉलेज व डिग्री कॉलेज हैं छात्राओं के लिए पंडित राम प्रवेश चौबे महाविद्यालय में खेलकूद की तैयारी के लिए निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था बहुत जल्द की जाएगी कोच श्री प्रेम शंकर तिवारी रिटायर्ड शिक्षक खेलकूद नियुक्त होंगे. कार्यक्रम का संचालन कोऑर्डिनेटर मनीष चौबे ने धन्यवाद ज्ञापन प्राचार्य डॉ पीके दुबे ने दिया.

उक्त अवसर पर दिलीप चौबे, धनंजय यादव, धनंजय चौबे, कमला राजभर, राहुल पांडे, विवेक सिंह गणेश चौबे, सदर अमीन कनौजिया, अरविंद चौबे, कविता सिंह, अलका तिवारी, मयंक चौबे, कमलेश पांडे, प्रिंस चौबे इत्यादि क्षेत्र के सैकड़ों सम्मानित लोग उपस्थित रहे.

पिंडरा के विधायक डॉ अवधेश सिंह ने वाराणसी अक्षय पात्र किचन का किया अवलोकन

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment