Latest News

Saturday, March 12, 2022

ओमप्रकाश राजभर ने हार पर पिछड़ा वर्ग को अनपढ़, गंवार, नासमझ... क्या-क्या कह डाला

यूपी में विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी गठबंधन के साथ चुनाव लड़े सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर करारी हार को लेकर पहले ईवीएम पर सवाल उठाया तो अब जनता की समझ पर सवालिया निशान लगाते दिख रहे हैं। उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों को अशिक्षित, गंवार और नासमझ करार दिया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी माना कि जनता को समझाने में असफल रहे। 




एक टीवी चैनल से बातचीत में उनसे जब हार की वजहों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''हम जिस वोट को अपने साथ लाना चाहते थे, उनमें बड़ी अशिक्षा है, अशिक्षा की वजह से उसे शिक्षा की बात समझ नहीं आता है। नौकरी की बात समझ नहीं आती है। जो कभी बीमार नहीं हुआ या जिस परिवार में कोई हॉस्पिटल नहीं गया उसे हमारी फ्री इलाज की बात समझ नहीं आई। जो हॉस्पिटल आया था उसे समझ आया कि सूद पर पैसा लेना पड़ा, जमीन गिरवी रखनी पड़ी।''

पाक PM इमरान खान गालियों पर उतर आए, पीएम मोदी को भी घसीटा

एक अन्य चैनल से बातचीत में जब उनसे बुलडोजर के मुद्दे पर बीजेपी को वोट मिलने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''ये बुलडोजर चलाने वाले लोग, अभी देखा मैंने सोशल मीडिया पर हमारे कुछ बैकवर्ड क्लास के लोग जो अशिक्षित, गंवार हम उनको कहते हैं, नामसमझ आप बुलडोजर पर बैठकर नारा लगा रहे हो उतना समय अपने बच्चे को पढ़ाने में लगा देते। अपने बच्चे को डॉक्टर, मास्टर इंजनीयर बनाने में लगाते।'' 



गांधी फैमिली इस्तीफा दे सकती है, चुनावों में करारी हार पर CWC की बैठक में बड़े फैसले के संकेत

ओपी राजभर से जब यह पूछा गया कि जनता ने आपकी बातों को खारिज कर दिया तो उन्होंने कहा, ''जनता मत माने, हमने तो समझाने का प्रयास किया। क्लास में टीचर समझाता है। 50 को पढ़ाता है, सब मेरिट तो नहीं पाते। 2-3 फर्स्ट आ जाते हैं, 10-20 फेल हो जाते हैं।'' उन्होंने कहा कि उनकी अखिलेश यादव से बातचीत हुई है और एक-एक सीट पर समीक्षा की जाएगी कि कहां क्यों हारे और जहां जीते वहां वजह क्या रही। 

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास का पुलिस ने शुरू किया 'हिसाब-किताब', अखिलेश के नाम पर अफसरों को धमकी मामले में कसा शिकंजा 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment