Latest News

Saturday, March 12, 2022

पाक PM इमरान खान गालियों पर उतर आए, पीएम मोदी को भी घसीटा

पाकिस्तान के वजीरे आजम इमरान खान इन दिनों अपनी सरकार बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। पूरा विपक्षी दल इस वक्त इमरान खान को सत्ता से बेदखल करने के लिए उतारू है। दूसरी ओर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भी पूरा जोर लगा रहे हैं कि उनकी सरकार बच जाए। अब इमरान खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो विपक्षी पार्टियों को गालियां दे रहे हैं। इतना ही नहीं अपनी बात में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी घसीटा।




पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव का सामना कर रहे पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान खुद पर हो रहे हमलों के बाद फ्रंटफुट पर आ गए हैं। विपक्षी दलों पर ताजा कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि तीन विपक्षी नेता डकैत हैं। खैबर पख्तूनख्वा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जब नवाज शरीफ सत्ता में थे, तो उन्होंने कभी भी भारतीय प्रधान मंत्री के उस बयान का पलटवार नहीं किया, जब उन्होंने पाकिस्तानी सेना को आतंकवादी तक कह दिया था। 

गांधी फैमिली इस्तीफा दे सकती है, चुनावों में करारी हार पर CWC की बैठक में बड़े फैसले के संकेत

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि वे मुझसे कहते हैं कि अगर मैं उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामलों को बंद नहीं करता तो वे मेरी सरकार गिरा देंगे। लेकिन मैं उनसे कहता हूं कि अगर मुझे इसके लिए अपनी जान देनी पड़े तो भी मैं मामलों को बंद नहीं करूंगा। मैं आपके खिलाफ राजनीति नहीं कर रहा हूं। 

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास का पुलिस ने शुरू किया 'हिसाब-किताब', अखिलेश के नाम पर अफसरों को धमकी मामले में कसा शिकंजा

भारतीय मिसाइल के पाक में घुसने पर भी बोले इमरान
बीते रोज भारतीय मिसाइल के पाकिस्तान में घुसने की घटना का जिक्र करते हुए इमरान खान ने कहा, जब नवाज शरीफ सत्ता में थे, तो उन्होंने भारतीय प्रधान मंत्री के खिलाफ कभी बात नहीं की, जो उस समय पाकिस्तानी सेना को आतंकवादी कह रहे थे। नवाज ने विदेश कार्यालय को भारत के खिलाफ बयान जारी नहीं करने का निर्देश दिया था। जिस नेता की संपत्ति विदेश में है, वह कभी भी ऐसी स्वतंत्र विदेश नीति नहीं बनाएगा जो देश और उसके अधिकारों की रक्षा पर केंद्रित हो। लेकिन न तो मैं कभी किसी के सामने झुकी हूं और न ही कभी आपको किसी के सामने झुकने दूंगा।

ऐसे तुरंत SMS से Aadhaar-PAN Link करें, वरना लग सकता है ₹10000 का फटका! लास्ट डेट- 31 Mar 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment