Latest News

Sunday, March 13, 2022

योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली में, पीएम मोदी के साथ नए मंत्रिमंडल पर हो सकती है चर्चा

यूपी में भाजपा के लगातार दूसरी बार सत्ता में आने के कुछ दिनों बाद, सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नए मंत्रिमंडल पर चर्चा करने के लिए दिल्ली के दौरे पर हैं। 




बैठक में दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और बीएल संतोष मौजूद रहेंगे। बैठक के दौरान शपथ ग्रहण समारोह की तारीख पर भी चर्चा की जाएगी।

आपकी एक गलती कर सकती है पीएफ Account बंद! अगर नहीं पता नियम, तो जान लें

सूत्रों के मुताबिक भाजपा नए उपमुख्यमंत्री के साथ कैबिनेट में कई नए चेहरों पर भी विचार कर रही है। आदित्यनाथ के साथ प्रदेश अध्यक्ष रतन देव सिंह, मंत्री सुनील बंसल, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह भी रविवार का दौरा करेंगे।

भारत के जवाब पर पाकिस्तान ने किया सवाल, कहा- गलती से कैसे गिरा दी मिसाइल...?

अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा नेतृत्व ने योग्यता, जाति और क्षेत्रीय समीकरणों के आधार पर संभावित उपमुख्यमंत्रियों और मंत्रियों की एक बुनियादी सूची तैयार की है क्योंकि भाजपा अपने मंत्रिमंडल में हर जाति को जगह देना चाहती है। सूची में अंतिम फैसला केंद्रीय नेतृत्व का होगा।

Breaking News: जम्मू और कश्मीर में छुट्टी पर आए CRPF जवान की गोली मार कर हत्या, सुरक्षा बलों ने 4 आतंकी मारे और 1 को जिंदा पकड़ा

उपमुख्यमंत्री पद के लिए स्वतंत्र देव सिंह, बेबी रानी मौर्य, बृजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य के नामों पर चर्चा चल रही है। स्वतंत्र देव सिंह परिवहन मंत्री थे, इसके अलावा वे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।

पाक PM इमरान खान गालियों पर उतर आए, पीएम मोदी को भी घसीटा

केशव प्रसाद मौर्य इस बार के चुनाव में सिराथू सीट से जरूर हारे हैं लेकिन वह ओबीसी का चेहरा हैं। उपमुख्यमंत्री के रूप में उन्होंने राज्य में अच्छी तरह से अपनी छवि को भुनाया, इसलिए उन्हें एक बार फिर उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है।

ओमप्रकाश राजभर ने हार पर पिछड़ा वर्ग को अनपढ़, गंवार, नासमझ... क्या-क्या कह डाला  

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 


 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment