Latest News

Wednesday, March 2, 2022

यूक्रेन रूस जंग: बुखारेस्ट से 1,200 भारतीय आएंगे वापस छह उड़ानों में, बोले सिंधिया

युद्धग्रस्त यूक्रेन से निकलकर रोमानिया पहुंचे 1,200 से अधिक भारतीय छात्रों को बुधवार को बुखारेस्ट से छह उड़ानों के जरिए स्वदेश वापस लाया जाएगा। भारतीय नागरिकों को यूक्रेन से सटे रोमानिया, हंगरी और पोलैंड जैसे देशों से विशेष उड़ानों के जरिए भारत वापस लाने में जुटा है।




बुखारेस्ट में मौजूद केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बुधवार को रोमानिया के प्रधानमंत्री निकोले सिउका से मुलाकात की और यूक्रेन में फंसे भारतीयों की निकासी सुनिश्चित करने के वास्ते रोमानिया में प्रवेश देने के लिए उनकी सरकार का आभार जताया।

अखिलेश के गढ़ आजमगढ़ में गरजीं प्रियंका, बोलीं-ट्विटर से काम चला रहे सपा अध्यक्ष

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि रोमानिया के पीएम ने सीमा पार करके आने वाले भारतीय छात्रों की हरसंभव मदद जारी रखने का आश्वासन दिया है। सिंधिया ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, हम आज बुखारेस्ट, रोमानिया से छह उड़ानों के जरिए 1,200 भारतीय छात्रों को भारत वापस ला रहे हैं।

ओमप्रकाश राजभर का चैलेन्ज – वाराणसी, गाजीपुर, मऊ और बलिया में नहीं खुलने देंगे बीजेपी का खाता

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीयों के निकासी अभियान में सरकार के साथ मिलकर काम करने को लेकर एअर इंडिया, एअर इंडिया एक्सप्रेस और इंडिगो का आभार जताया। रोमानिया की राजधानी बुखारेस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को इस देश में कार्यरत उन भारतीय कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक की जोकि रूस के यूक्रेन पर हमले के बाद युद्धग्रस्त देश में फंसे भारतीयों को निकालने के अभियान में जुटी हैं।

काशी पहुंचते ही ममता बनर्जी का दिखा अलग अंदाज, काला झंडा देख गाड़ी रोकी, सड़क पर ही दिया जवाब

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि रोमानिया में राजदूत राहुल श्रीवास्तव और रोमानिया में भारतीय कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक कर निकासी अभियान से जुड़ी जिम्मेदारियां सौंपीं।

 पूर्वांचल के लिए प्रधानमंत्री का मास्टर प्लान तैयार, क्या इस चक्रव्यूह को भेद पाएंगे

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment