Latest News

Wednesday, March 2, 2022

Breaking News: अशनीर ग्रोवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी भारतपे, सभी पदों से हटाया

 फिनटेक कंपनी भारतपे और अशनीर ग्रोवर का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा घटनाक्रम में कंपनी के बोर्ड ने ग्रोवर को सभी पदों से हटाने का निर्णय लिया है.




भारतपे बोर्ड की बैठक के बाद कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही कंपनी ने यह भी बताया कि फाइनेंशियल मिसडीड को लेकर वह ग्रोवर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने वाली है.

जय बाबा बर्फानी ग्रुप ने कैंप लगाकर हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी किया श्रद्धालुओं की सेवा

इससे एक दिन पहले अशनीर ग्रोवर ने बोर्ड के नाम इमोशनल लेटर लिखकर इस्तीफा दे दिया था. ग्रोवर ने रिजाइन करते हुए लेटर में कई भावुक बातें की थीं और मौजूदा बोर्ड पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने लिखा था, 'मैं दुख के साथ यह लेटर लिख रहा हूं क्योंकि मैंने जो कंपनी बनाई, मुझे उसी को छोड़ना पड़ रहा है. 

वी द वुमेन संस्था ने मुस्लिम महिलाओं को मतदान के लिए किया जागरुक, दिलायी गई मतदान की शपथ

हालांकि मुझे इस बात का गौरव है कि आज भारतपे फिनटेक की दुनिया में लीडर है. इस साल की शुरुआत से मुझे और मेरे परिवार को आधारहीन बातों में उलझाया गया. कंपनी में जो भी ऐसे लोग हैं, वे मेरी छवि खराब करना चाहते हैं. वे कंपनी को प्रोटेक्ट करने का दिखावा भले ही कर रहे हैं, लेकिन वे भारतपे को भी नुकसान पहुंचाना चाहते हैं.'


पूर्वांचल के लिए प्रधानमंत्री का मास्टर प्लान तैयार, क्या इस चक्रव्यूह को भेद पाएंगे अखिलेश?


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment