Latest News

Tuesday, May 21, 2024

इन तीन राशि के जातकों के लिए टेंशन भरा रहेगा मंगलवार, जानें क्या कहते हैं सभी राशियों के सितारे

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 21 May 2024, दिन मंगलवार है. ये दिन हनुमान जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: Rajasthan Board 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड 12वीं रिजल्ट में किसने किया टॉप? यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए अच्छा रहेगा मंगलवार का दिन. शाम को कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. शाम को घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. युवा फालतू के विवाद में न फसें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. राजनीति जगत से जुड़े लोगों को आज सावधान रहना चाहिए. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी आपको रुकना होगा. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन हल्का रहेगा. शाम को किसी रिश्तेदार की तरफ से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.  राजनीति से जुड़े हैं तो अच्छा समाचार मिलेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

यह भी पढ़ें: पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने किया पहड़िया मंडी स्थित स्ट्रांग रूम का किया निरीक्षण

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. कोर्ट कचहरी के मामले में कुछ तनाव हो सकता है.गाड़ी खरीदने का सोच सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. छात्र और युवा पढ़ाई पर ध्यान दें. कामकाज बढ़िया चलेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. नौकरी की तलाश कर रहें तो खुशखबरी मिल सकती है. अटका पैसा वापस मिल सकता है. बाहर जाना हो सकता है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस में कुछ परेशानियां आएंगी. नौकरी की तलाश में घर से दूर जाना पड़ सकता है. आज किसी दोस्त के साथ घूमने जाएंगे. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत ठीक रहेगी.

यह भी पढ़ें: आगरा में आग उगल रहा सूरज, कानपुर बना प्रदेश का सबसे गर्म शहर, जानिए आज कैसा रहेगा उत्तर प्रदेश का मौसम

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. किसी को आज उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं. किसी दोस्त की मदद करेंगे. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. छात्रों को आज कई मौके मिलेंगे. नौकरी में तरक्की के योग है. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें.बिजनेस में अधिक जल्दबाजी से बचें. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है, सामान का ध्यान रखें. आज घर परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. किसी कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: सीएम केजरीवाल आज बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन हल्का रहेगा. आज किसी को उधार नहीं दें. बिजनेस में धोखा मिल सकता है. छात्र और युवा अपने करियर पर फोकस रखें. नौकरी की तलाश अभी पूरी नहीं होगी. वाहन चलाते समय सावधानी रखें, चोट की आशंका है. 

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. महिलाएं आज अपने लिए समय निकालेंगे. इन जातकों का आज किसी से झगड़ा हो सकता है. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. कामकाज ठीक चलेगा.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर में किसी खास का आना हो सकता है. रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. उद्योग धंधे की योजना गति पकड़ेगी. दांपत्य जीवन में आपसी समझ बढ़ेगी. कामकाज सामान्य चलेगा. अटके काम पूरे होंगे.

यह भी पढ़ें: ई-रिक्शा, टैम्पो का अवैध पर्ची काटते नगर आयुक्त ने पकड़ा रंगे हांथ, दो स्टैंडो की जांच में पायी गई अनियमितता

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment