Latest News

Sunday, May 19, 2024

सीएम केजरीवाल आज बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह और आम आदमी पार्टी के नेता रविवार को बीजेपी ऑफिस जाएंगे ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें. अरविंद केजरीवाल ने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के सिलसिले में अपने सहयोगी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद एक प्रेस कान्फ्रेंस में दावा किया कि भाजपा कह रही है कि वह हाल ही में ब्रिटेन से लौटे आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे.


यह भी पढ़ें: ई-रिक्शा, टैम्पो का अवैध पर्ची काटते नगर आयुक्त ने पकड़ा रंगे हांथ, दो स्टैंडो की जांच में पायी गई अनियमितता

'आम आदमी पार्टी' के राष्ट्रीय संजोयक अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि उनके नेताओं को जेल भेजकर उनकी पार्टी को कुचला नहीं जा सकता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल भेजने का खेलखेलने का आरोप लगाते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा, “मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. जिसे भी जेल में डालना हो, एक ही बार में डाल दीजिए.

यह भी पढ़ें: कार्डियोलॉजिस्ट प्रो ओमशंकर के अनशन को ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस और एनएसयूआइ ने दिया समर्थन

'आम आदमी पार्टी' ऐसे कुचलने वाली नहीं है- मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा, “आप सोचते हैं कि आप के नेताओं को जेल में डालकर उसे कुचल देंगे, आप ऐसे कुचलने वाली नहीं है. आप एक बार कोशिश करिये और देखिए.अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि आप एक विचार है, जिसके तार देश भर के लोगों से जुड़े हैं. अरविन्द केजरीवाल ने कहा, “आम आदमी पार्टी के जितने नेताओं को आप जेल में डालेंगे उससे 100 गुना ज्यादा नेता यह देश पैदा करेगा.

यह भी पढ़ें: कैंसर की बीमारी से बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन, लंबे समय से थे बीमार

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने दावा किया कि आप की 'गलती' यह थी कि दिल्ली में उसकी सरकार ने अच्छे स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो भाजपा नहीं कर सकी. कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए अरविंद केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा.

यह भी पढ़ें: कालभैरव का आशीर्वाद लेकर पुष्य नक्षत्र में नामांकन करेंगे पीएम 

No comments:

Post a Comment