Latest News

Wednesday, May 22, 2024

संभल कर रहें ये चार राशियां, आ सकती है मुसीबत, पढ़ें कहीं आप तो नहीं

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 22 May 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण

मेष राशि: इस राशि के जातकों का दिन मध्यम रहेगा. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के साथ किसी पर्यटक स्थल की यात्रा पर जाएंगे. पारिवारिक सुख शांति बढ़ेगी. ऑफिस में  दिन ठीक गुजरेगा.  संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. ससुराल पक्ष से किसी मांगलिक कार्यक्रम का शुभ समाचार मिल सकता है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार मिला जुला रहेगा. कुवारों को आज अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. परिवार के लोग साथ में समय गुजारेंगे या बाहर घूमने जाएंगे. घर के बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. आज प्रेम संबंध में सुख सौहार्द में वृद्धि होगी. 

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के आसार है. पति-पत्नी में किसी बात पर नोकझोंक हो सकती है. छात्र और युवा करियर पर ध्यान दें. सेहत का ख्याल रखें, बिगड़ सकती है. गाड़ी  सावधानी से चलाएं, चोट की आशंका है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के संबंध में प्रत्याशियों के साथ प्रेक्षकों की बैठक संपन्न

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन बड़ा अच्छा रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. धर्म के कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. आज ॐ श्री लक्ष्मी नारायण नमः मंत्र का 108 बार जाप करें.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. छोटे व्यापारियों को हानि हो सकती है. किसी को पैसे उधार नहीं दें.  प्रेम संबंधों में अनुकूल परिस्थितियां कम होगी. माता से भरपूर सहयोग मिलेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. परिवार के साथ घूमने जाएंगे. घर में पैसे की दिक्कत हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी और इंतजार करना होगा. आज किसी गरीब की मदद करें.

यह भी पढ़ें: इन तीन राशि के जातकों के लिए टेंशन भरा रहेगा मंगलवार, जानें क्या कहते हैं सभी राशियों के सितारे

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज युवा जातक अपने गुस्से पर काबू रखें. लव लाइफ ठीक है. सेहत का ध्यान रखें. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. घऱ में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में सब ठीक चलेगा. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. बिजनेस ठीक चलेगा. पति के साथ किसी बात पर बहस हो सकती है. 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज परिवार में किसी बात पर बहस हो सकती है. युवा वर्ग अपने गुस्से पर काबू रखें, करियर पर फोकस करें. खानपान का ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Board 12th Result 2024: राजस्थान बोर्ड 12वीं रिजल्ट में किसने किया टॉप? यहां देखें लेटेस्ट अपडेट

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन तनाव भर रह सकते हैं. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. आज शाम को कोई खुशखबरी मिल सकती है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ में कुछ तनाव हो सकता है.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज भाई बहनों के साथ किसी कार्य मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा.शादी शुदा जीवन ठीक चलेगी.  

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा. समाज में आपका सम्मान होगा. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें.

यह भी पढ़ें: पुलिस आयुक्त मोहित अग्रवाल ने किया पहड़िया मंडी स्थित स्ट्रांग रूम 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment