Latest News

Tuesday, April 2, 2024

अब्बास अंसारी से मिलने कासगंज जेल पहुंची पत्नी निकहत, भाई उमर अंसारी भी मौजूद

कासगंज: मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के बाद आज अब्बास अंसारी की पत्नी निकहत पति से मिलने कासगंज जेल पहुंची है. निकहत के साथ अब्बास का छोटा भाई उमर अंसारी भी मौजूद है. दोनों आज दोपहर डेढ़ बजे अब्बास अंसारी से मुलाकात करेंगे. 


यह भी पढ़ें: इन राशियों का आज बढ़ सकता है संघर्ष, जानें सभी जातकों का राशिफल

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आज पहली बार परिवार जेल में बंद बड़े बेटे और विधायक अब्बास अंसारी से मिलने कासगंज पहुंचा है. जेल प्रशासन ने आज दोपहर का समय दिया हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए अब्बास के भाई उमर अंसारी ने कहा, 'वो दोपहर 1.30 बजे हमें उनसे मिलवाएंगे. उनसे मिलने के बाद ही हम आपको और बताएंगे.


पिता के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया अब्बास

मुख़्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी यूपी की मऊ विधानसभा सीट से विधायक है. पिछले साल ही उसे चित्रकूट जेल से कासगंज जेल में शिफ्ट किया गया था. अब्बास अंसारी ने पिता के जनाज़े में शामिल होने के लिए कोर्ट में गुहार लगाई थी लेकिन उसकी पेरोल नहीं लगी, जिसकी वजह से वो आखिरी समय में पिता के दीदार नहीं कर पाया. 


पिता के मौत के बाद अब्बास अंसारी ने पांच मिनट के लिए पत्नी निकहत से बात की थी. इस दौरान वो बुरी तरह बिलखकर रोने लगा था. उसने पत्नी से पिता के जनाजे और उन्हें दफन किए जाने की जारी ली थी. पत्नी से बात करने के बाद वो काफी बैचेन हो उठा था. इस बीच वो बैरक में टहलता दिखाई था. 


आपको बता दें कि गुरुवार को मुख़्तार अंसारी की हार्ट अटैक आने से बांदा मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई थी. जिसके बाद शनिवार को उसे गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में सिपुर्द ए ख़ाक कर दिया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके समर्थन पहुंचे थे. मुख्तार के परिवार ने जेल प्रशासन पर उन्हें धीमा जहर देने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले पर सियासत भी जमकर देखने को मिली थी.

No comments:

Post a Comment