Latest News

Monday, April 1, 2024

बालू लदे ट्रैक्टर ने ले ली स्कूटी सवार शिक्षिका की जान, मौके पर ही हो गयी मौत

वाराणसी: सारनाथ- मुनारी मार्ग पर सरैयां नं 2 कोआपरेटिव के पास सोमवार को सुबह 9 बजे स्कूटी सवार शिक्षिका अंजली पाण्डेय  की ट्रैक्टर के धक्के से मौत हो गयी। मौके पर पहुंची चौबेपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गयी।


यह भी पढ़ें: निर्वाचन कार्य में किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी-डीएम

मिली जानकारी के अनुसार कल्याणपुर (छांही) सारनाथ निवासी शिक्षिका अंजली पाण्डेय पत्नी शिवम् पाण्डेय 24 वर्ष स्कूटी से मंगरहुआ चौबेपुर स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ाने हेतु जा रही थी।

यह भी पढ़ें: सीएचसी चोलापुर व आयुष्मान आरोग्य मंदिर करधना प्रथम हुए ‘एनक्वास’ सर्टिफ़ाइड

सरैयां नं 2 कोआपरेटिव के सामने पहुंचने पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार बालू लदे ट्रैक्टर ने जोरदार धक्का मार दिया। जिससे स्कूटी सवार शिक्षिका सड़क पर गिर गयी। गिरते ही ट्रैक्टर का अगला पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। जिससे मौके पर ही मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें: 1st अप्रैल इन 4 राशियों के लिए है वरदान, जानें सभी के लिए कैसा रहेगा महीने का पहला दिन

सूचना पर पहुंची चौबेपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुट गयी।मृत शिक्षिका को एक पांच वर्ष का पुत्र आयुष है। मृतक का पति शिवम घर पर ही खेतीबारी का कार्य करता है। घटना के सम्बंध में मृतक शिक्षिका के ससुर भृगुनाथ पाण्डेय ने चौबेपुर थाने पर लिखित तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें: व्यासजी के तहखाने में पूजा पर रोक लगाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सारनाथ मुनारी मार्ग जाम कर दिया था।नायब तहसीलदार जाल्हूपुर सुलेखा वर्मा ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया।

यह भी पढ़ें: मुख्तार केस में एक जेलर की भूमिका की जांच की मांग

No comments:

Post a Comment