Latest News

Sunday, March 17, 2024

इन चार राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा रविवार, सूर्य देव की बरसेगी कृपा, पढ़ें राशिफल

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 मार्च 2024, दिन रविवार है. ये दिन सूर्य देव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: इलाहाबाद, आजमगढ़, जौनपुर समेत इन 14 सीटों पर छठे चरण में होगा मतदान

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. कोर्ट कचहरी के मामले में भाग दौड़ बनी रहेगी. सेहत समान्य रहेगा.

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए 17 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में आपके खिलाफ साजिश हो सकती है, ध्यान रखें. घर में किसी बुजुर्ग की तबीयत खराब हो सकती है. लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेश यात्रा के योग बनेंगे. बिजनेस में धन लाभ होगा.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज आपके कुछ पुराने काम पूरा हो सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आज इन लोगों को पुराना पैसा वापस मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: संयम व सावधानी ही एचआईवी संक्रमण से वचाव है: डॉ मनोज तिवारी

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. राजनीति से जुड़ें लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  युवा वर्ग अपने काम पर फोकस करेंगे. गाड़ी खरीदने का प्लान बना सकते हैं.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन हल्का रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी और इंतजार करना होगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रहेगा. ऑफिस में आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा. आज शाम को किसी खास से मुलाकात हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट, गुरुग्राम में सेलिब्रेटी नाइट में फेमस बॉलीवुड सिंगर बी प्राक ने बिखेरा अपने सुरों का जादू

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिेए 17 मार्च का दिन सही रहेगा. कामकाज मध्यम रहेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. आज कहीं पर पैसा निवेश करने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आज शाम को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. लड़कियों की आज संगीत, नृत्य ,कला आदि में रुचि बढ़ सकती है. परिवार में शांति रहेगी. खान पान का ध्यान रखें.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी के साथ झगड़ा हो सकता है. खेल जगत से जुड़े लोगों को आज अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. सेहत ठीक रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें.

यह भी पढ़ें: शंकराचार्य के पदयात्रा के समर्थन में दंडी सन्यासियों ने किया सांकेतिक उपवास

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में दोपहर बाद छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरी की तलाश आज पूरी हो सकती है. घर में मांगलिक कार्य हो सकता है. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा.  आज कोर्ट कचहरी के मामले में छुटकारा मिलेगा.  नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. बिजनेस मध्यम रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. आज अटके काम पूरे हो सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अच्छी सूचना सुनने को मिलेगी. परिवार में किसी बात पर तनाव हो सकता है. छात्रों को आज पढ़ाई में ध्यान लगाएं.

यह भी पढ़ें: इन तीन राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा शनिवार, बरसेगी बजरंगबली की कृपा, पढ़ें राशिफल

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment