Latest News

Thursday, March 28, 2024

गुरुवार का दिन इन चार राशियों के लिए रहेगा मुश्किल भरा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 28 मार्च 2024, दिन गुरुवार. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: वरुणा गार्डन के फ्लैटों मे हुई चोरियों का वाराणसी पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा सफल अनावरण, कब्जे से आभूषण व घटना मे प्रयुक्त औजार बरामद

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. आज काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. सेहत नरम रहेगी. घर परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. अटके काम पूरे हो सकते हैं. छात्रों कि लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. सेहत ठीक रहेगी.  छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं.  सेहत में एकदम फिट रहेंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. युवा वर्ग अपने काम पर ध्यान देगा.

यह भी पढ़ें: माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, बांदा मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कुछ रिश्तेदार आपके घर पर आ सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, खासकर सांस के मरीज. बाहर का खाना खाने से बचें. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. ऑफिस में दिन सही गुजरेगा, दोपहर बाद काम का बोझ ज्यादा रहेगा. पुराने दोस्तों के साथ किसी बात पर खटपट हो सकती है. बिजनेस में निवेश सोच समझ कर करें. नौकरी बदलने का सोच सकते हैं.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. सेहत नरम रहेगी.  सर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा.

यह भी पढ़ें: मृत सैनिक का पार्थिव शरीर पहुँचा पनिहरी, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए 28 मार्च का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. 
लव लाइफ बढ़िया चलेगी. कहीं पर पैसा निवेश कर सकते हैं. लाइफ पार्टनर से खटपट हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.  ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत नरम रहेगी. छोटे व्यापारी आज परेशान रहेंगे. पैसे की दिक्कत हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में कुछ तनाव हो सकता है. समाज में सम्मान मिलेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. पुराने दोस्तों से एक अच्छी मुलाकात होगी. महिलाएं शॉपिंग में बिजी रहेंगी.

यह भी पढ़ें: मण्डुवाडीह पुलिस ने जलालीपट्टी में युवक की गोली मारकर हुई हत्या का किया सफल अनावरण

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा.  पढ़ाई करने वाले जातकों की बात करें तो उनके लिए दिन बेहद ही शुभ रहेगा, मन पढ़ाई लिखाई में लगेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें किसी से विवाद हो सकता है. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज कुंवारों को अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आज ऑफिस में आपका बॉस आपके काम से खुश होगा. सेहत ठीक रहेगी. युवाओं को अपने गुस्से पर काबू करने की जरुरत है. लाइफउ पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार कुछ अच्छी खबर ला सकता है. वर्किंग वूमने को आज ऑफिस में सावधान रहने की जरुरत है. छोटे व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें: क्या चल पाएगा विपक्ष का विक्टिम कार्ड? केजरीवाल के गिरफ्तारी से मिला मौका

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


No comments:

Post a Comment