Latest News

Saturday, March 23, 2024

मृत सैनिक का पार्थिव शरीर पहुँचा पनिहरी, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव के पनिहारी ग्राम पंचायत के जवान सुनील यादव के घर वाले उनका होली पर घर आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन जवान तो नही आया आई उसके मौत की खबर। खबर मिलते ही जवान के घर में आने की ख़ुशी की जगह मातम फ़ैल गया।


यह भी पढ़ें: मण्डुवाडीह पुलिस ने जलालीपट्टी में युवक की गोली मारकर हुई हत्या का किया सफल अनावरण

आपको बतादें कि जोधपुर राजस्थान में तैनात थल सेना के जवान सुनील यादव की घर वापसी के दौरान बीते गुरुवार को मौत हो गई थी। शनिवार दोपहर बाद मृत सैनिक का पार्थिव शरीर 39 जीटीसी के जवान उनके पैतृक निवास चौबेपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत पनिहारी पँहुचे। 

यह भी पढ़ें: क्या चल पाएगा विपक्ष का विक्टिम कार्ड? केजरीवाल के गिरफ्तारी से मिला मौका

जहा मृत सैनिक के अंतिम दर्शन के लिए आस पास के गांवो से बड़ी संख्या में जुटे ग्रामीणों की आंखे नम हो गई। वहीं मां बदामा देवी, पत्नी पुष्पांजलि दहाड़े मारकर अचेत हो गई। मृत सैनिक का पांच वर्षीय पुत्र प्रिओम व दो वर्ष की पुत्री प्रितिका को बिलखते देख वहां उपस्थित लोगों की आंखे छलक गई।

यह भी पढ़ें: इन तीन राशि के जातकों के लिए शानदार रहेगा शुक्रवार, बरसेगी लक्ष्मी जी की कृपा

उल्लेखनीय है कि मृत सैनिक अभी बीते 29 फरवरी को घर से जोधपुर राजस्थान में ड्यूटी पर पँहुचे थे। होली की खुशियां परिजनों संग मनाने के लिए पुनः घर वापस आ रहे थे। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था बीच रास्ते में ही उनकी सन्दिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। होली की खुशियां मातम में बदल गई। मृत सैनिक वर्ष 2014 में सेना के ईएमई कोर में भर्ती हुए थे और वर्ष 2017 में पुष्पांजलि यादव के साथ विवाह हुआ था। इसके अलावा दो भाइयों में बड़े थे उनका छोटा भाई सुधीर भी सेना में तैनात हैं। पिता दशरथ यादव किसानी करते हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को ED ने किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment