Latest News

Wednesday, March 13, 2024

बुधवार को इन चार राशि के जातकों पर बरसेगी गणेश जी की कृपा, पढ़िए क्या कहते हैं आपके सितारे?

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 मार्च 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: नगर निगम में हुई संभव जनसुनवाई कुल 9 शिकायतकर्ता पहुॅचे

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. नौकरी में कुछ दिक्कतें पैदा हो सकती हैं.युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें, भटकें नहीं. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. मां-पिता की सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन ठीक रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अभी समय नहीं आया है. बिजनेस में लाभ होगा. परिवार के साथ मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. घर पर सब ठीक रहेगा. छात्र मेहनत करें, सफल होंगे.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. आप किसी परेशानी में फंस सकते हैं या आपको व्यापार में घाटा सामना भी करना पड़ सकता है. महिलाएं घर के फायर सिस्टम को लेकर थोड़ा सा सावधान रहें, दुर्घटना हो सकती है. गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.

यह भी पढ़ें: महादेव के खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय किक बक्सिंग प्रतियोगिता में 7 गोल्ड सहित कुल 13 मेडल जीता

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए 13 मार्च का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा.  शाम को परिवार के साथ घूमने का प्लान ब बनाएंगे. व्यापार के संबंध में किसी कानूनी मामले से आपको कुछ समय के लिए राहत मिल सकती है. सेहत नरम रहेगी.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए 13 मार्च का दिन अच्छा रहेगा.  युवा वर्ग पढ़ाई और करियर पर फोकस रखें. आज ग्रहों की स्थिति को देखते हैं तो आपके घर में खुशियां आ सकती हैं. पड़ोस में किसी प्रकार का विवाद चल रहा है तो आप अपने आप को उससे दूर रखें. 

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन हल्का रहेगा. बिजनेस भी ठीक ठाक चलेगा. महिलाएं आज शॉपिंग करने जा सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

यह भी पढ़ें: पुलिस प्रशासन को चुनौती देने वाले मंत्री ओपी राजभर से सरकार इस्तीफा ले- शशिप्रताप सिंह

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में दिन ठीक गुजरेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर फोकस रखें. वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. सेहत ठीक रहेगी. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.लव लाइफ ठीक चलेगी. आज गर्भवती स्त्रियों का स्वास्थ्य कुछ खराब हो सकता है, ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. संतान की तरफ से मन दुखी रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. ऑफिस में कुछ परेशानी उठानी पड़ सकती है, सावधान रहें. युवा जातक अपने जीवन के परिवर्तन को स्वीकार करें, और उसमें ढलने का प्रयास करें.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन निम्न से मध्यम रहेगा. बिजनेस में नुकसान की आशंका है. घर में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.

यह भी पढ़ें: वाराणसी मंडल की अपर निदेशक डॉ मंजुला सिंह की अध्यक्षता में क्षय उन्मूलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए 13 मार्च का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग है. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.खानपान का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं.  युवा जातको  की बात करें तो युवाओं की यदि लेखन कला में रुचि है तो उन्हें इसे और भी निखारने का प्रयास करना चाहिए.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, तबीयत खराब हो सकती . कामकाज ठीक चलेगा. युवा वर्ग काम पर फोकस रखें. बिजनेस में नई डील हो सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मध्यम रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. महिलाएं आज खरीदारी करेंगी, खर्चे सोच समझ कर करें.पैसे की दिक्कत हो सकती है.

यह भी पढ़ें: जैतपुरा पुलिस ने मोबाइल चोर को मोबाइल सहित किया गिरफ्तार

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment