Latest News

Tuesday, March 12, 2024

नगर निगम में हुई संभव जनसुनवाई कुल 9 शिकायतकर्ता पहुॅचे

वाराणसी: नगर निगम में प्रत्येक मंगलवार को होने वाले संभव जनसुनवाई का आयोजन प्रातः 10 बजे से अपराह्न 2 बजे तक किया गया। नगर आयुक्त अक्षत वर्मा ने उपस्थित होकर संभव जनसुनवाई की। 


यह भी पढ़ें: महादेव के खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय किक बक्सिंग प्रतियोगिता में 7 गोल्ड सहित कुल 13 मेडल जीता

आज कुल 09 शिकायतकर्ता विभिन्न शिकायतों के साथ उपस्थित हुये। साधना वर्मा ने अपने आदमपुर जोन में दाखिल खारिज के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। अभिनव कुमार द्वारा वरूणापुरी कालोनी में रोड निर्माझा एवं सीवर लाइन निर्माण कराये जाने के सम्बन्ध में आवेदन दिया गया। नाथ गुप्ता के द्वारा बड़ी पियरी क्षेत्र में अवैध कब्जा होने के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। 

यह भी पढ़ें: पुलिस प्रशासन को चुनौती देने वाले मंत्री ओपी राजभर से सरकार इस्तीफा ले- शशिप्रताप सिंह

सन्तोष कुमार सिंह के द्वारा दाखिल खारिज के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। शुभम गुप्त के द्वारा सीयनन्दन खोजवा में सरकारी भूमि पर कब्जे को लेकर शिकायत की गयी। पावनी नाथानी के द्वारा मृत्यु प्रमण पत्र के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। दीपक वैश्य के द्वारा गली पिट जाम होने के सम्बन्ध में शिकायत की गयी। अजय पाठक के द्वारा दाखिल खारिज नामांकन के सम्बन्ध में शिकायत की गयी तथा डा0 कृपा राम के द्वारा रोड मरम्मत कराने हेतु आवेदन दिया गया। 

यह भी पढ़ें: वाराणसी मंडल की अपर निदेशक डॉ मंजुला सिंह की अध्यक्षता में क्षय उन्मूलन कार्यक्रम का हुआ आयोजन

नगर आयुक्त अक्षत वर्मा के द्वारा सभी शिकायतों को गुणवत्ता पूर्ण एवं समयबद्ध निस्तारण कराये जाने हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। संभव जनसुनवाई में अपर नगर आयुक्त राजीव कुमार राय, सविता यादव, समस्त जोनल अधिकारी, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा0 प्रदीप कुमार इत्यादि अधिकारीगण उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: जैतपुरा पुलिस ने मोबाइल चोर को मोबाइल सहित किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment