Latest News

Monday, March 18, 2024

सपा के पूर्व सांसद और बसपा नेता ने थामा बीजेपी का दामन

लोकसभा चुनाव 2024: चुनावी मौसम में पाला बदलने और एक-दूसरे दल के नेताओं, कार्यकर्ताओं को तोड़ने और मिलाने का दौर चल रहा है. ऐसे में भाजपा इस मामले में सबसे आगे चल रही है. विभिन्न दलों के लोग आयेदिन भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर चौका रहे हैं. रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष पार्टी के राज्यमुख्यालय पर सपा के पूर्व सांसद व पूर्व विधायक देवेन्द्र यादव बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल हो गये.


यह भी पढ़ें: नगर निगम सदन ने रु0 104916.77 लाख का आय-व्यय का बजट पास किया

इसके साथ ही लखनऊ कैंट विधानसभा से बसपा के पूर्व प्रत्याशी अनिल पांडेय व लखनऊ के सपा नेता संदीप पाल ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान सांसद राजवीर सिंह ‘राजू भैय्या‘, प्रदेश सरकार के मंत्री जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री शिवभूषण सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह और प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में लागू हुई आदर्श आचार संहिता, डीएम एस राजलिंगम ने काशीवासियों से की ये अपील

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में चल रही विकास की यात्रा से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने वाले सभी लोगों का स्वागत है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चलने वाली जनकल्याणकारी योजनाओं से विकसित भारत निर्माण का संकल्प पूर्ण हो रहा है. बदलता हुआ भारत आज पूरे विश्व का नेतृत्व करने के लिए तैयार है. प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ने कहा कि हमारी विचारधारा से जुड़कर पार्टी में शामिल हुए सभी लोग अबकी बार 400 पार के संकल्प को पूर्ण करने में सहभागी बनें. सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण के मार्ग पर मिलकर आगे बढ़ें.

यह भी पढ़ें: इन चार राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा रविवार, सूर्य देव की बरसेगी कृपा, पढ़ें राशिफल

प्रत्येक बूथ पर बढ़ाने हैं 370 वोट

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि भाजपा परिवार में शामिल होने वाले लोगों का स्वागत है. लोकसभा चुनाव घोषित हो चुका है और हमें जुटकर पिछले चुनाव की अपेक्षा प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं. प्रधानमंत्री के विकासित भारत के संकल्प को पूर्ण करने के लिए मिलकर काम करना है. प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा की बड़ी विजय में सहभागी बनना है. भाजपा में शामिल होने के साथ आप सभी को यह जिम्मेदारी लेकर घर जाना है कि अपने जनपद में पहुंचकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मोदीजी व योगीजी के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं और विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाना है।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद, आजमगढ़, जौनपुर समेत इन 14 सीटों पर छठे चरण में होगा मतदान

No comments:

Post a Comment