Latest News

Monday, February 26, 2024

पीड़ित महिला ने जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए पटीदारों पर पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप

वाराणसी: पटीदारों के द्वारा सताई जा रही बुजुर्ग महिला प्रभावती देवी ने दिनांक 26 फरवरी को अपने पुश्तैनी जमीन को बचाने और अपने हिस्से को पाने के लिए जिला अधिकारी से लगाई गुहार.


यह भी पढ़ें: खनन माफिया, तथाकथित पत्रकार और पुलिस

आपको बता दें कि कुछ दिनों से प्रभावती देवी लगातार अपने पुश्तैनी मकान जो की कच्चा मकान था अपने पटीदार के द्वारा तोड़ दिए जाने और उसे पर जबरन कब्जा करने को लेकर के लगातार राजस्व विभाग के चक्कर लगा रही हैं. राजस्व विभाग से कोई सुनवाई न होने पर आज वृद्ध महिला ने जिलाधिकारी वाराणसी से अपनी जमीन के टुकड़े के लिए गुहार लगाई. 


हालांकि जिला अधिकारी ने यह आश्वासन दिया है कि उनके साथ न्याय होगा और उनके हिस्से की जो जमीन बनती है वह उनको दिलवाया जाएगा उन्होंने साथ ही साथ यह भी कहा कि आप जाकर के उपजिला अधिकारी राजस्व विभाग राजा तालाब से मिलिए आपको आपकी जमीन का हिस्सा दिया जाएगा. 


तो वही फरियादी ने राजस्व विभाग के लेखपाल और कानून के ऊपर या आरोप लगाया कि इसमें लेखपाल और कानून को किसी के दबाव में आकर सही रिपोर्ट नहीं लगा रहे हैं जिसकी वजह से मुझे दर-दर भटकने पर मजबूर होना पड़ रहा है अब देखना यह है कि क्या जिला अधिकारी के संज्ञान लेने के बाद भी इसमें लेखपाल और कानून कोई कार्यवाही करते हैं या नहीं।

No comments:

Post a Comment