Latest News

Friday, January 5, 2024

इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 जनवरी 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.


यह भी पढ़ें: जनपद में चल रहा विशेष अभियान, जल्दी बनवा लें अपना आयुष्मान कार्ड

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए 5 जनवरी का दिन बढ़िया रहेगा. आज पुराने दोस्तों के साथ मस्ती करेंगे. लेकिन इस दौरान अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज नौकरी में बदलाव हो सकता है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस करने वाले जातकों के लिए दिन ठीक है. बिजनेस में धन लाभ हो सकता है.

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन नरम रहेगा. इन जातकों का बिजनेस ठीक चलेगा. ऑफिस में माहौल अच्छा होगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक है. लव लाइफ अच्छी रहेगी, बाहर घूमने जाएंगे.घर में किसी बात को लेकर टेंशन  हो सकती है.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. कहीं पर पैसा निवेश करना चाह रहे हैं तो अभी रूक जाएं. परिवार में सब ठीक रहेगा. छात्र आज मेहनत करें. किसी को उधार नहीं दें.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने ठंड के चलते बदला स्कूलों का समय, जानें क्या है नया समय

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए शुक्रवार का दिन मिला जुला रहेगा. छात्र सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. पति-पत्नी साथ घूमने जाएंगे. 

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रह सकता है. आज सेहत का ध्यान रखें. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.  विद्यार्थियों को अपने विषयों पर आज अधिक ध्यान देना चाहिए. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. किसी खास का घर पर आना हो सकता है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन आज का बढ़िया रहेगा. बिजनेस में कहीं पर निवेश करने की सोच रहे हैं तो कर सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें. किसी धर्म के कार्य में शामिल हो सकते हैं. लव लाइफ ठीक है.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने दिया जबरदस्त तौहफा, इस विभाग के 2,500 संविदा कर्मियों की बढ़ाई गई सेवा अवधि

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  छात्रों के लिए दिन ठीक है. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें, गले में दिक्कत हो सकती है. नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को खुशखबरी मिल सकती है.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन सही रहेगा. आज परिवार में शांति रहेगी, लेकिन बिजनेस थोड़ा सा नरम रहेगा. ये जातक आज कर्म पर भरोसा रखें, सफल होंगे. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. 

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए 5 जनवरी का दिन कुछ तनाव भरा रह सकता है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से झगड़ा हो सकता है. नौकरी में आज दिन तनाव भरा रह सकता है. दोस्तों का साथ मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें, सर्दी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: क्या आम चुनाव से पहले INDIA गठबंधन के दो सीएम जाएंगे जेल?

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. दोपहर बाद बिजनेस में लाभ हो सकता है. पैसे की परेशानी हो सकती है. शाम को पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. छात्र आज पढ़ाई के साथ मस्ती करेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर ध्यान दें. आज सेहत का ध्यान रखें, पेट में दर्द की शिकायत हो सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं. 

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. परिवार के साथ समय गुजारेंगे. परिवा में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पैरों में परेशानी हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में छोटे उद्योगों को 51 हजार करोड़ का मेगा लोन, स्थानीय उत्पादों की होगी ग्रेडिंग

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचलखबर  इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment