Latest News

Wednesday, January 3, 2024

इस राशि के जातकों की सेहत रहेगी नरम, राशिफल से जानें किसके लिए लकी रहेगा बुधवार

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 जनवरी 2024, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.



यह भी पढ़ें: वाराणसी में कांग्रेस ने घेरा पीएम संसदीय कार्यालय, रेप आरोपियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. व्यापार में हानि हो सकती है, सावधान रहें. लाइफ पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है.

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. सेहत नरम रहेगी. आज किसी तीसरे की वजह से पति-पत्नी के बीच तनाव हो सकता है. बिजनेस ठीक है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बढ़ सकती है. किसी को पैसे उधार देने से बचें.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सेहत के लिहाज से नरम रह सकता है. परिवार में किसी बात को  लेकर माहौल तनाव भरा रह सकता है. आज रुपये-पैसे के लेन देन से बचें. निवेश भी सोच समझ कर करें. महिलाएं आज खूब खर्चा करेंगी, बचने की कोशिश करें.

यह भी पढ़ें: हिट एंड रन कानून अभी लागू नहीं होगा, ट्रांसपोर्ट कांग्रेस और सरकार के बीच हुई सुलह

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन बढ़िया रहेगा. आज ये जातक अपने काम पर फोकस करेंगे. बिजनेस में किसी तरह के काम में जल्दबाजी नहीं करें. छात्रों के लिए दिन ठीक है, मेहनत करें. पहले किया गया निवेश काम आ सकता है. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे. अटके काम पूरे हो सकते हैं.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए नए साल का तीसरा दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में आज के दिन की गई लापरवाही भारी पड़ सकती है. आज पैतृक संपत्ति से जुड़ी खबर अच्छी हो सकती है.  लव लाइफ में कुछ तनाव हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, आंखों की परेशानी घेर सकती है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन हल्का सा तनाव भरा रह सकता है. नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती है. आज किसी के  साथ पैसे का लेन देन करने से बचें,पैसे फंस सकते हैं. आज शाम को किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.  छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘हेपेटाइटिस बी’ का टीका न लगाने पर 134 निजी चिकित्सालयों को दिया नोटिस

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. आपके अटके काम पूरे होने का समय अभी और बढ़ने वाला है. आपके दोस्त आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं. सेहत परेशान करेगी, पुराने रोग उभर सकते हैं. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज बिजनेस ठीक चलेगा और लाभ होगा. पैसे का निवेश कर सकते हैं, शुभ समय है. छात्र आज खूब मेहनत करेंगे. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. सेहत ठीक रहेगी.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन मिला जुला होगा. काम के सिलसिले में शहर से बाहर जा सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. बिजनेस में फायदा होगा, लेकिन भागदौड़ लगी रहेगी. 

यह भी पढ़ें: उन्नाव में चलती ट्रेन से महिला को फेंका नीचे, गंगा स्नान करने गए श्रद्धालुओं को अर्ध नग्न अवस्था में मिली

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. ऑफिस में आप टीमवर्क के जरिए काम करके किसी काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे. बिजनेस ठीक चलेगा. लव लाइफ ठीक रहेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर तनाव हो सकता है.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है. ऑफिस में अपने काम पर ध्यान दें, विरोधी परेशान कर सकते हैं. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. छात्र वर्ग आज सतर्क रहें,कुछ परेशानी आ सकती है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज शाम को किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. बिजनेस ठीक चलेगा, पैसे का निवेश सोच-समझ कर करें. दोस्तों के साथ घूमने की ट्रिप बनाएंगे. लव लाइफ बढ़िया रहेगा, बाहर घूमने जा सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचलखबर  इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment