Latest News

Tuesday, January 2, 2024

उन्नाव में चलती ट्रेन से महिला को फेंका नीचे, गंगा स्नान करने गए श्रद्धालुओं को अर्ध नग्न अवस्था में मिली

कानपुर: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में इंसानियत को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां गंगाघाट के नीचे रेती में एक महिला अर्ध नग्न हालात में पड़ी मिली. उसके पैर और शरीर में चोट के कई निशान थे. महिला की हालत गंभीर देख सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भेज दिया है, जहां उसका इलाज जारी है. 


यह भी पढ़ें: गर्भवती पीड़िता ने कमिश्नर को दी ज्ञापन की कार्यवाही की मांग

मामला मंगलवार सुबह का है. गंगा स्नान करने पहुंचे श्रद्धालुओं ने गंगाघाट क्षेत्र में रेलवे पुल के नीचे अर्ध नग्न हालात में एक महिला दिखी. महिला अचेत अवस्था में थी. लोगों ने पंडों और कर्मियों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद घाट के कर्मियों व अन्य लोगों ने महिला को कपड़ा पहनाया और उसे उठाकर किनारे पर ले गए. रात भर खुले में पड़े रहने के कारण महिला को ठंड लग गई थी, जिसके बाद उसे अलाव के पास बैठाया और चाय पिलाई. जिसके बाद महिला की हालत पहले से कुछ दुरुस्त हुई.

यह भी पढ़ें: सामुदायिक साफ सफाई के साथ व्यक्तिगत साफ सफाई से ही बीमारियों से बचा जा सकता है

कुछ देर बाद हालत सामान्य होने पर महिला ने बताया कि वह बिहार के सिवान की रहने वाली है. उसका नाम राजकुमारी है. वह ट्रेन से कहीं जा रही थी. कुछ लोगों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. पीड़िता के मुताबिक, उसके पास पैसा, सामान, मोबाइल व अन्य चीजें थीं, जो आरोपियों ने ट्रेन में छीन लिया. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसके साथ उसका दामाद भी था.  वह भी आरोपियों के साथ मिला हुआ था.  

यह भी पढ़ें: 7 आईपीएस अफसरों के तबादले, जानें किसे कहां मिली तैनाती?

No comments:

Post a Comment