Latest News

Friday, March 3, 2023

कालोनाइजर के अवैध प्लाट पर चला VDA का बुलडोजर, मचा हडकंप

वाराणसी: उपाध्यक्ष द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम मे वाराणसी विकास प्राधिकरण, वाराणसी की ज़ोन – 4 की प्रवर्तन टीम द्वारा दिनांक 02-03-2023 को अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही संपादित की गयी।


मेडिकल स्टोर में चल रही थी पूर्वांचल स्किन क्लीनिक, औचक निरीक्षण में हुआ खुलासा

अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही

नगवां वार्ड के अंतर्गत दीपू पटेल (कालोनाइजर/विकासकर्ता) द्वारा मौज़ा-बच्छाव, वाराणसी के अंतर्गत पर बिना ले-आउट स्वीकृत कराये लगभग 10 बीघा में अवैध प्लाटिंग विकसित की गयी है। उपरोक्त स्थल पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध प्रवर्तन टीम एवं अखरी पुलिस चौकी बल के सहयोग से ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी।

गर्भावस्था में खून की कमी हो सकती है खतरनाक

इस कार्यवाही में जोनल अधिकारी चन्द्रभानु, अवर अभियंता जय प्रकाश गुप्ता के साथ अन्य सहयोगी अधिकारी शामिल थे. उपाध्यक्ष द्वारा आम जनमानस से अपील की गयी है कि वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आऊट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जाएगी।

महंगा पड़ सकता है होली पर ये काम करना, पढ़िए क्या है अपर पुलिस आयुक्त का आदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment