Latest News

Wednesday, February 1, 2023

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता ने अपर पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार, मिला आश्वासन

वाराणसी: कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सृष्टी कश्यप ने पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है और उनका कहना है कि पुलिस इंसाफ करने की जगह अपराधियों का साथ दे रही है. उनके अधिकारीयों से बात करने पर वह भी कोई जबाब नही दे रहे है. उल्टा मेरे ऊपर ही गंभीर धाराओं में एफ.आई.आर. दर्ज कर दिया है. लेकिन जिन लोगों ने मेरे और मेरी माँ से मारपीट किया उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नही किया गया है. पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सृष्टी कश्यप ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मै एक सामाजिक कार्यकर्ता हूँ और एक प्रतिष्ठित व्यवसायी की परिवार से हूँ मेरे परिवार को अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा ने मान्यता दी थी और पद्म श्री और बिहार रत्न पुरस्कार विजेताओं के सम्मानित परिवार से आती हूँ. मेरी माँ भी एक अधिवक्ता है और उन्होंने अपना सारा जीवन सामाजिक कार्यों के लिए समर्पित कर दिया है. 


Breaking News: धनबाद के आशीर्वाद टावर में लगी भीषण आग, अब तक 3 की मौत, कई लोग फंसे

कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता सृष्टी कश्यप और उनकी अधिवक्ता माँ के साथ मारपीट बतमीजी की घटना समाने आई है जिसके संबध में उन्होंने एक मुकदमा सारनाथ थाने में दर्ज कराया जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई और सृष्टि ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी, पुलिस महानिदेशक और पुलिस कमिश्नर को भी ईमेल और ट्विटर के जरिये इस घटना से अवगत कराया है। 

सृष्टि कश्यप ने बताया कि 25.01.2023 को उनके आवास पर कुछ बदमाश और असमाजिक तत्व उपेन्द्र बाबा जो भाजपा के जिला उपाध्यक्ष है राजेश मिश्रा भाजपा के एक पदाधिकारी है और उसके इशारे पे कई लोगो ने हमला किया और गाली गलौज के साथ असब्द भी कहा. सृष्टी कश्यप ने बताया कि यह सारी घटना इस लिए हुई कि इन लोगो ने मुझसे 20 लाख रुपये की मांग की थी जिसको देने से मैंने मना कर दिया. जिसके फल स्वरुप मेरे और मेरी माँ के ऊपर यह हमला किया गया मुझे तो हैरानी तब हुई जब पुलिस भी उनके साथ कड़ी हो कर इस घटना में तमाशबीन की भूमिका निभा रही थी न की उनके खिलाफ कोई कार्यवाही कर रही थी. 

महादेव पीजी कॉलेज में कैरियर काउंसलिंग संबंधी कार्यशाला संपन्न 

सृष्टी कश्यप ने प्रशासन पर भी आरोप लगते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन रसूखदारो के साथ मिली हूई है और कोई कार्यवाही नही कर रही है उल्टा उनको और उनकी वृद्ध माँ को परेशान किया जा रहा है। सृष्टी कश्यप के साथ वाराणसी के कांग्रेसी नेताओं ने भी इस घटना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि प्रशासन सृष्टी कश्यप और उनकी माँ को तत्काल रूप से शुरक्षा मुहैया कराये और उन सब भाजपा नेताओं के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही करे। वही बुधवार की सुबह सृष्टि कश्यप ने अपर पुलिस आयुक्त संतोष कुमार सिंह से गुहार लगाई,  अपर पुलिस आयुक्त द्वारा सृष्टि कश्यप को आश्वासन दिया गया कि उनके मामले का स्पष्ट जांच कराया जाएगा और उनके साथ न्याय किया जाएगा.

मजबूती का नाम महात्मा गांधी है - शशिप्रताप सिंह

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment