Latest News

Tuesday, January 31, 2023

मजबूती का नाम महात्मा गांधी है - शशिप्रताप सिंह

वाराणसी: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी 30जनवरी 75वी पुण्यतिथि पर राष्ट्रीय समता पार्टी के संयोजक शशिप्रताप सिंह ने भरलाई शिवपुर पार्टी कार्यालय पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी और नमन किया.


एक से 19 वर्ष तक के सभी बच्चों को कृमि संक्रमण से बचाएं – जिलाधिकारी

उन्होंने कहा कि सदियों से यह कहा जाता है कि मजबूरी का नाम महात्मा गांधी है लेकिन राष्ट्रीय समता पार्टी मजबूती का नाम महात्मा गांधी मानती है. राष्ट्रपिता को भी कोई गोली मारकर मौत के घाट उतार सकता है इतिहास से यह लाइन निकाल देने की जरूरत है क्योंकि अहिंसा के पुजारी को हिंसक तरीके से मौत दुर्भाग्यपूर्ण है.

कुष्ठ निवारण दिवस के रूप में मनायी गयी राष्ट्रपिता की पुण्यतिथि   

आजादी की सांस महात्मा गांधी का नाम है हर सांस में महात्मा गांधी की याद आती हैं जिन्होंने अंग्रेजों द्वारा भारतीयों को लोहे की मजबूत जंजीरों से मुक्त कराया था और मुक्ति का आनंद महात्मा गांधी को नहीं मिल पाया. गांधी के चलते देशवासी आनंद की अनुभूति कर रहे हैं ऐसे महात्मा को हृदय की गहराइयों से अनंत अनंत पूज्य और पुज्यनीय माना जाना चाहिए.

लुटेरों और चोरों में पुलिस का खौफ नहीं? चौबेपुर थाने के पास फिर लूट

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment