Latest News

Monday, January 16, 2023

वन टेक एंटरटेनमेंट बैनर के तले वाराणसी में जल्द ही शुरू होगी भोजपुरी फिल्म देवरा बेईमान की शूटिंग

वाराणसी: वन टेक एंटरटेनमेंट बैनर के तले भोजपुरी फिल्म देवरा बेईमान की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी इस फिल्म में मुख्या भूमिका में राकेश चौबे (सिंगर व अभिनेता) है जिनकी बतौर अभिनेता यह पहली फिल्म है जबकि राकेश चौबे ने कई भोजपुरी कलाकारों के लिए पार्श्व गायन किया है अब वह खुद अपने लिये करेंगे. इस फिल्म की मुख्य अभिनेत्री गाजीपुर की इति सिंह है जो इस फिल्म से भोजपुरी फिल्म जगत में अपना पदार्पण करेंगी.


नेपाल प्लेन क्रैश में रेस्क्यू ऑपरेशन टीम के हाथ लगा ब्लैक बॉक्स, अब सच्चाई आयेगी सामने

फिल्म के निर्माता और निर्देशक अमित सिंह (वन टेक एंटरटेनमेंट के ओनर) है ये इनकी तीसरी फिल्म है. फिल्म के संगीतकार वाराणसी के दिलीप पाण्डेय उर्फ़ गुड्डू है. गीतकार नौसाद खान, अजय विश्वकर्मा और आशुतोष है. आपको बतादें कि फिल्म की कथा और पटकथा भी नौसाद खान ने लिखा है. फिल्म के कार्यकारी निर्देशक हाशिम खान है.

ठण्ड के प्रकोप को देखते हुए एंटी करप्शन इन्वेस्टिगेशन ब्यूरो टीम ने मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में दर्शनार्थियों व श्रद्धालुओं को चाय पिलाई

फिल्म के कथा और पटकथा लिखने वाले गीतकार नौसाद खान ने हमारे संवाददाता को दिए गए साक्षात्कार में बताया कि आज कल देवर भाभी के रिश्ते को लेकर लोगो के मन में कुरीतियों ने घर कर लिया है इस फ़िल्म के जरिये हम इन कुरीतियों के खिलाफ लोगो को जगाने की कोशिश कर रहें है. 

उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरह से आज कल भोजपुरी गाने या फ़िल्में आ रही है जिसमे मनोरंजन के नाम पर अश्लीलता फैलाई जा रही है ऐसी फिल्मों या गानों को आप अपने परिवार में बैठकर ना ही सुन सकते है और ना ही देख सकते है लेकिन ये जो हम फिल्म बनाने जा रहे है यह पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है जिसे आप अपने परिवार के साथ देख भी सकेंगे और सुन भी सकेंगे.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का कबूलनामा बोले- एटमी ताकत होकर भीख मांगना शर्मनाक, सऊदी-UAE ने बहुत मदद की

वही फिल्म के निर्माता निर्देशक अमित सिंह ने कहा कि ये जो फिल्म देवरा बेईमान हम बनाने जा रहे है यह एक नए ट्रेंड को लेकर आएगा हो सकता है इस फिल्म को देखने के बाद लोगो की सोच देवर भाभी के रिश्ते को लेकर बदल जाय. अगर ऐसा होता है तो यह हमारे लिए एक मिल का पत्थर साबित होगा. 

निर्माता निर्देशक अमित सिंह ने फिल्म के शूटिंग और रिलीज के बारे में बताते हुए कहा कि इस फिल्म की शूटिंग वाराणसी में ही होगी और जल्द से जल्द शुरू करने वाले है और फिल्म सितम्बर तक आपको सिनेमा घरों में देखने को मिल सकती है और फिल्म का मुहूर्त भी जल्द ही वाराणसी में किया जायेगा.     

यूपी में अगले 5 दिनों तक कहर बरपाएगी बर्फीली हवा, वेस्ट यूपी के लिए अलर्ट 

मीडिया से बात करते हुए फिल्म देवरा बेईमान के संगीतकार दिलीप पाण्डेय ने बताया कि मेरा तो काम ही है फिल्मों में संगीत देना लेकिन मै यह जरुर कहूँगा की इस फिल्म के जो गाने है जिसको नौसाद खान ने लिखा है इन गानों को आप चाहे घर हो या बहार हो या फिर परिवार में बैठकर सुनना चाहते है तो आप सुन सकते है क्योकि इस फिल्म देवरा बेईमान के जितने भी गाने है वो सभी पारिवारिक और रिश्तों की अहमियत को ध्यान में रख कर लिखे गए है. 

सीएमओ ने मँड़ुआडीह पीएचसी पर बच्चों को पोलियो खुराक पिलाकर किया शुभारंभ

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment