Latest News

Monday, January 2, 2023

रासपा ने प्रधानमंत्री की माता जी के निधन पर किया शोकसभा

वाराणसी: राष्ट्रीय समता पार्टी ने मुर्दाहा ग्राम कैम्प कार्यालय पर पीएम मोदी की माता जी के निधन पर कार्यकर्ताओं के साथ माता के फोटो पर पुष्प अर्पित किया शोकसभा भी किया। अध्यक्षता रामबचन यादव प्रदेश अध्यक्ष पिछडा प्रकोष्ठ ने किया तथा रामायण पाठ सैकड़ो लोगो को भोजन भी कराया।


दिल्ली में लड़की की घसीटकर हत्या पर बोले एलजी - 'मेरा सिर शर्म से झुक गया है'

मुख्य अतिथि रासपा संयोजक शशिप्रताप सिंह ने कहा कि एक पुत्र के लिए माँ पूरी दुनिया होती है। माँ का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। महिलामंच राष्ट्रीय अध्यक्ष दीदी वंदना सिंह ने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। माँ से बढ़कर दुनिया मे कुछ नही।

ॐ शांति! ॐ शांति

राजस्थान के पाली में सूर्यनगरी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, S3 से S5 तक के डिब्बे पलटे

प्रमुख रूप से उपस्थित प्रवक्ता प्रकाश जायसवाल, राष्ट्रीय सचिव लोकदल नेता हवलदार यादव, पारस यादव, बहादुर मौर्य , सोनू लाल, नंदलाल जायसवाल,  गुलाब राजभर, नेहरू राजभर, राजू पटेल, जितेंद्र पटेल, धर्मराज पटेल, जयनाथ यादव, कल्लू प्रसाद पटेल, दीपक गुप्ता, दिनेश पटेल आदी।

आज यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 2 जनवरी के बड़े समाचार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment