Latest News

Saturday, December 3, 2022

जिला स्तरीय दो दिवसीय नन्ही कली खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

वाराणसी: रोहनिया जगतपुर में नंदी फाउंडेशन प्रोजेक्ट नन्ही कली की ओर से दो दिवसीय जिला स्तरीय खेल का आयोजन किया गया जिसमें 120 नन्ही कलियों ने भाग लिया। ये नन्ही कलियों का पहले गांव स्तर पर खेल करवाया गया  जिसमें 2240 नन्ही कलियों ने भाग लिया प्रोजेक्ट नन्हीं कलि में 2 घंटे शिक्षा दी जाती हैं इसके अलावा खेलकूद में भी नन्ही कलियों को आगे बढ़ाया जा रहा है. 


दण्डनात्मक करवाईयो के बावजूद कर्मचारियों के हौसले बुलंद , मांगे पूरी नहीं होने पर आंदोलन जारी रखने की घोषणा

जिससे कि वह अपना भविष्य खेलकूद में भी बना सके इस खेल की शिक्षा को नंदी स्पोर्ट स्टार ऐप द्वारा दिया जाता है जिसमें खेल की वीडियो द्वारा सुव्यवस्थित तरीके से जानकारी दी जाती है। जिसका श्रेय हमारी स्पोर्ट्स डायरेक्टर लीजा मैम को दिया जाता है यह दो दिवसीय खेल कार्यक्रम 2- 3 दिसंबर को जगतपुर में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सुहासिनी पामू और जगतपुर इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य बिपिन चंद्र राम रहे जिन्होंने सरस्वती वंदना कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. कार्यक्रम संचालन रुचि उपाध्याय द्वारा किया गया कार्यक्रम में नन्ही कली के नृत्य और करतब की सुंदर प्रस्तुति दी गयी. कार्यक्रम में एडमिन स्मृति जायसवाल, खुशबू, बंदना महिमा ने अपनी उपस्थिति दे कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

अब निःसंतानता को है हराना तो पापुलर हॉस्पिटल ही है आना, पूर्वांचल का सबसे किफायती और भरोसेमंद

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment