Latest News

Saturday, December 3, 2022

अब निःसंतानता को है हराना तो पापुलर हॉस्पिटल ही है आना, पूर्वांचल का सबसे किफायती और भरोसेमंद

वाराणसी: ककरमत्ता स्थित पॉपुलर ग्रुप हॉस्पिटल विगत पिछले 30 वर्षों से निकटवर्ती राज्य बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ, नेपाल, मध्य प्रदेश आदि को विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाएं प्रदान करता आ रहा है।


MBBS स्टुडेंट ने किया सुसाइड, पुलिस कर रही जांच

इस चिकित्सकीय सेवाओं में एक कदम आगे बढ़ाते हुए पॉपुलर हॉस्पिटल ने अपनी पॉपुलर प्रताप आईवीएफ सेंटर का उद्घाटन करने जा रहा है जहां एक छत के नीचे सभी मरीजों को संपूर्ण चिकित्सा बेहद कम दरों पर आईवीएफ सुविधा उपलब्ध कराएगा।

प्रताप IVF राजस्थान में एक अनुभवी संस्थान है जिन के सहयोग से पॉपुलर हॉस्पिटल में पॉपुलर प्रताप आईवीएफ की सेवाएं अब वाराणसी का पॉपुलर हॉस्पिटल में देने जा रहा है। प्रताप आईवीएफ को आईवीएफ के क्षेत्र में 20 वर्षों का अनुभव है। प्रताप आईवीएफ को 2,000 से अधिक सफल आईवीएफ प्रेगनेंसी का अनुभव है।

वर्ष 2022 में बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में प्रताप आईवीएफ का विश्व में सबसे किफायती आईवीएफ सेंटर होने पर नाम दर्ज किया गया है। प्रताप आईवीएफ के सीनियर एम्ब्रयोलॉजिस्ट डॉक्टर विक्रम सिंह को उत्तर भारत का सर्वश्रेष्ठ एम्ब्रयोलॉजिस्ट अवार्ड से नवाजा गया है।

Breaking news: चौबेपुर थानांतर्गत गौराकला गांव में मिली बोरे में अज्ञात लाश 

प्रताप आईवीएफ वर्ष 2017 से राजस्थान सरकार के साथ राजस्थान के 3 मेडिकल कॉलेज व एक जिला अस्पताल में सरकारी स्कीम के तहत आईवीएफ सेंटर संचालित कर रहे हैं। एस. एम. एस. मेडिकल कॉलेज जयपुर, एस.पी. मेडिकल कॉलेज बीकानेर, एस.के. मेडिकल कॉलेज सीकर, ए.के.एच. गवर्नमेंट हॉस्पिटल ब्यावर। इस आईवीएफ सेंटर के खोलने से वाराणसी और आसपास के निःसंतान दंपतियों को अच्छी और किफायती इलाज के लिए किसी अन्य राज्य में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

सीएचसी पुआरी कला में अल्ट्रासाउण्ड की निःशुल्क सेवा शुरू     

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment