Latest News

Sunday, September 4, 2022

आज यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 4 सितंबर के बड़े समाचार

आज 4 September 2022, दिन रविवार है. आज सीएम योगी बिजनौर और रामपुर दौरे पर रहेंगे. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह रविवार को बरेली में प्रवास पर रहेंगे. माफिया मुख्तार अंसारी के दो सालों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. शरजील रजा,अनवर शहजाद ने सीजीएम कोर्ट में सरेंडर किया. मदरसों का सर्वे कराने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले - आधुनिकरण के बहाने BJP सरकार  मुस्लिमों को निशाना बना रही समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा.  ​


जिले की 84 हजार गर्भवती पीएमएमवीवाई से लाभान्वित, टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर मिलेगा समस्या का समाधान

CM योगी भ्रमण कार्यक्रम-बिजनौर/रामपुर
10.20
बजे- प्रस्थान,निरीक्षण भवन,बिजनौर
10.40
से 10.55 तक-मेडिकल कॉलेज,बिजनौर का निरीक्षण
11.05
बजे-प्रस्थान हेलीपैड, बिजनौर मेडिकल कॉलेज
11.30
बजे- आगमन,हेलीपैड, पुलिस लाइन,रामपुर
11.30
बजे से 11.45 तक- पुलिस लाइन में निर्माणाधीन आवासीय भवनों का निरीक्षण
11.45
से 12.30 तक- जनप्रतिनिधियों/पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक-पुलिस लाइन
12.35
से 12.55 तक- बाल शिशु गृह का निरीक्षण/लाभार्थियों से संवाद
1
बजे से 2 बजे तक- जनसभा,फिजिकल ग्राउंड,रामपुर
2.35
बजे- प्रस्थान,हेलीपैड, पुलिस लाइन,रामपुर
3
बजे से 4 बजे तक- उद्यमियों से संवाद-पुलिस लाइन-मूढा पांडे हवाई पट्टी,मुरादाबाद
4
बजे- प्रस्थान,मूढा पांडे हवाई पट्टी,मुरादाबाद
5.05
बजे- आगमन,अमौसी एयरपोर्ट, लखनऊ

देहरादून-4 सितम्बर 2022 मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रस्तावित कार्यक्रम
09.15-10.15
बजे जनप्रतिनिधियों/कार्यकर्ताओं से भेंट-वार्ता
(
पर्यटक आवास गृह बैजनाथ गरूड़, बागेश्वर)
10.45-11.15
बजे
आरक्षित-(बागनाथ मंदिर।)
11:30-01:00
बजे रोडवेज बस डिपो का उद्घाटन एवं जनपद बागेश्वर के विभिन्न कार्यों का शिलान्यास/लोकार्पण एवं अन्य कार्यक्रमों में प्रतिभाग
परिवहन मंत्री चंदन राम दास भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.
(
कार्यक्रम स्थल- रोडवेज बस डिपो बिलौना, बागेश्वर)
1:15-02:15
बजे
आरक्षित
(
लो.नि.वि. विश्राम गृह, बागेश्वर)
03:30-04:30
बजे
आरक्षित
देहरादून वापस आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है
शाम 4:30-10:00 बजे
शासकीय कार्य  कार्यालय, देहरादून

अब संक्रामक रोगों से बचाव को लेकर तेज हुई कार्रवाई

दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की हल्ला बोल रैली का आयोजन होगा
देहरादून के कई कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के साथ कई पदाधिकारी होंगे शामिल.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का 10:00 बजे भाजपा प्रदेश कार्यालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग होगी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग प्रस्तावित है.

बरेली में प्रवास पर रहेंगे भूपेंद्र सिंह
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह रविवार (4 सितम्बर) को बरेली में प्रवास पर रहेंगे.  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बरेली में विभिन्न संगठनात्मक बैठक में सहभागिता करेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मलित होंगे.

सीडीओ ने राष्ट्रीय पोषण माह का किया शुभारंभ

रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली
दिल्ली  भारत जोड़ो यात्रा' पर निकलने से पहले राहुल गांधी भरेंगे हुंकार. रविवार को रामलीला मैदान में कांग्रेस की रैली है. यह रैली महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (GST) में वृद्धि के खिलाफ है. पार्टी के नेता केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार पर चौतरफा हमला करेंगे. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और पार्टी के कई अन्य नेता 'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली को संबोधित करेंगे. इसमें देश के अन्य हिस्सों के अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे. यह रैली सात सितंबर से कन्याकुमारी से कश्मीर तक विपक्षी पार्टी की 3,500 किलोमीटर की 'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले हो रही है, जहां राहुल गांधी देश भर में यात्रा कर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर जोर देंगे और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे. 'भारत जोड़ो यात्रा' कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे.

सालों का सरेंडर,अब्बास पर प्रेशर
ग़ाज़ीपुर-माफिया मुख्तार अंसारी के दो सालों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. शरजील रजा,अनवर शहजाद ने सीजीएम कोर्ट में सरेंडर किया. कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल. नन्दगंज थाना क्षेत्र में सरकारी जमीन कब्जा करने का मामला. जमीन कब्जा करने के मामले में फरार चल रहे थे दोनों. मामले में 2 आरोपी पहले ही कर चुके हैं सरेंडर. मामले में आरोपी मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी अभी फरार है.

हनुमान जी की इन चार राशियों पर बरसेगी कृपा, होगा धनलाभ, जानें मेष से मीन राशि तक का हाल

सर्वे को लेकर भड़के असदुद्दीन ओवैसी
मदरसों का सर्वे कराने पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी, बोले - आधुनिकरण के बहाने BJP सरकार  मुस्लिमों को निशाना बना रही है.उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश भर में गैर मान्यता प्राप्त सब मदरसों का सर्वेक्षण कराने का फैसला लिया है. सरकार के इस फैसले पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र और यूपी सरकार पर निशाना साधा है. इस मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर सरकार को अपने निशाने पर लिया है.

राधा रानी के जन्म उत्सव के लिए भक्तों की भीड़
मथुरा-बरसाना में राधा रानी के जन्म उत्सव के लिए भक्तों की भीड़ लगी हुई है. देश के विभिन्न इलाकों से आए भक्त अपनी प्रिया कांत जू राधा रानी के दर्शनों की एक झलक पाने के लिए आतुर हैं. राधाष्टमी से 1 दिन पहले ही बरसाना में भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा बरसाने की गलियों से लेकर लाडली जी के मंदिर पर भक्तों की भीड़ देखने को मिली हर कोई राधे राधे के जयकारे लगा रहा था.

भारत माता की जय के नारो से गुंजा मदरसा

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment