Latest News

Monday, September 12, 2022

आज पीएम मोदी के नोएडा दौरे समेत यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 11 सितंबर के बड़े समाचार

आज 12 September 2022, दिन सोमवार है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे इंटरनेशनल डेयरी फेडरेशन वर्ल्ड डेयरी समिट (आईडीएफ डब्ल्यूडीएस) का उद्घाटन करेंगे. मथुरा-श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई ..वाराणसी ज्ञानवापी में फैसला आज.. फैसले को लेकर वाराणसी में अलर्ट जारी किया गया है. धारा 144 लागू की गई है. दोनों पक्षों से सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई है. समेत जानें आज यूपी उत्तराखंड में क्या खास रहेगा.  


इतने आरोपों के बाद भी करौदी के प्राचार्य घूम रहे माननीय के साथ, कब होगी जाँच और कार्यवाही?

PM करेंगे वर्ल्ड डेयरी समिट 2022 का आगाज
नोएडा: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे इंटरनेशनल डेयरी फेडरेशन वर्ल्ड डेयरी समिट (आईडीएफ डब्ल्यूडीएस) का उद्घाटन करेंगे. चार दिवसीय इस सम्मेलन में देश और विदेश के डेयरी उद्योग से जुड़े प्रमुख उद्यमी, विशेषज्ञ, किसान और नीति-निर्माता शामिल होंगे.

दुल्हन की तरह सजा नोएडा का इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट
नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए ग्रेटर नोएडा पूरी तरह से तैयार है. नॉलेज पार्क तीन स्थित इंडिया एक्सपो मार्ट के आसपास के एरिया को प्राधिकरण ने पूरी तरह से दुल्हन की सजा दिया है. वहीं, यूपी के मुख्यमंत्री रविवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा और यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में विकास कार्यों का जायजा लिया.

उन्नाव का घोटालेबाज वाराणसी में कर रहा राज?

मथुरा- श्री कृष्ण जन्मभूमि मामले में सुनवाई
सीपीसी 92 पर जिला अदालत में होगी सुनवाई.  शैलेंद्र सिंह और 6 लॉ स्टूडेंट्स द्वारा दायर किया गया है वाद.

वाराणसी ज्ञानवापी में फैसला आज
फैसले को लेकर वाराणसी में अलर्ट जारी किया गया है.धारा 144 लागू की गई है. दोनों पक्षों से सौहार्द बनाए रखने की अपील की गई है.

लखनऊ- यूपी बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक
13
सितम्बर को प्रदेश मुख्यालय पर बैठक होगी. प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी करेंगे बैठक. प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह,धर्मपाल रहेंगे मौजूद. आगामी कार्यक्रमों पर बैठक में की जाएगी चर्चा. स्थानीय निकाय चुनाव और MLC चुनाव पर भी होगी चर्चा.

वाराणसी में ज्ञानवापी प्रकरण में फैसले को लेकर शहर में हाई अलर्ट
हिन्दू पक्ष की ओर से सभी कार्यक्रम रद्द किए गए हैं. आज हिन्दू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन व हरिशंकर जैन का होना था सम्मान. हिन्दू पक्ष निकालने वाला था धर्म यात्रा प्रशासन ने नहीं दी अनुमति. आज शाम को 5 बजे होने वाली वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस भी रद्द. पुलिस ने दोनों पक्षों को दी हिदायत समाजिक सौहार्द बनाये रखने की अपील.

जिले में मनाया गया विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस

उत्तराखंड भाजपा में हलचल , क्या कुछ मंत्रियों की होने वाली है छुट्टी
उत्तराखंड भाजपा में इन दिनों एक खासी हलचल सी नजर आ रही है.  इस बात की चर्चाएं चल रही है कि भाजपा आलाकमान कुछ मंत्रियों की छुट्टी कर नए मंत्रियों की धामी मंत्रिमंडल में एंट्री करवा सकता है.  यानी टीम धामी में आने वाले दिनों में कुछ नए चेहरे नज़र आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि कुछ मंत्रियों के रिपोर्ट कार्ड से भाजपा शीर्ष नेतृत्व बहुत खुश नहीं है. बीजेपी आलाकमान को 2024 के चुनाव में जाना है और ऐसे में उत्तराखंड से एक बड़ा संदेश भी दिया जा सकता है. इसलिए कुछ मंत्रियों की छुट्टी भी हो सकती है.

घपले घोटालों ने बिगाड़ी राज्य की छवि लेने होंगे कठोर फैसले
जिस तरीके से हाल फिलहाल में भर्ती घोटाले के मामले सामने आए , ऐसे में ऐसे में सबकी निगाहें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की ओर टिकी हुई हैं. दरअसल भर्ती विवादों के चलते राज्य की छवि को भी कहीं न कहीं धूमिल हुई है. ऐसे में सबकी निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि सीएम धामी और क्या बड़े और कड़े फैसले लेते हैं.

आइना एंटरटेनमेंट द्वारा वाराणसी में प्रतिभावान कलाकारों के साथ नई प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment