Latest News

Sunday, September 11, 2022

आइना एंटरटेनमेंट द्वारा वाराणसी में प्रतिभावान कलाकारों के साथ नई प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

वाराणसी: दिनांक 10-09-22 को पराड़कर भवन में आयोजित आइना फिल्म अवार्ड में नई प्रतिभाओं के साथ साथ फिल्म जगत से जुड़े अच्छे कलाकारों को सम्मानित किया गया. यह सम्मान समारोह पहली बार वाराणसी में किया गया इस सम्मान समारोह का सबसे अहम् मकसद यह है की जो गाँव और छोटे शहरों के कलाकार है उनको भी एक उचित मंच मिल सकें.


इतने आरोपों के बाद भी करौदी के प्राचार्य घूम रहे माननीय के साथ, कब होगी जाँच और कार्यवाही?

आइना एंटरटेनमेंट के मालिक सुमित स्वामी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि इस सम्मान समारोह में हम किसी एक फिल्म इंडस्ट्री को नही बल्कि कलाकारों को सम्मानित करेंगे चाहे वह कलाकार बॉलीवुड का हो या ट्रालीवुड का या फिर किसी भी रीजनल का हो हम सिर्फ कलाकार को और उसकी प्रतिभा को देखकर सम्म्मानित क्र रहे है.

उन्नाव का घोटालेबाज वाराणसी में कर रहा राज?

सुमित स्वामी ने पत्रकारों से अपनी आने वाली वेब सिरीज स्वामी के बारे में बताते हुए बताया कि हमने इस वेबसिरीज समाज में जो एक मिथ्या फैली है कि हमेशा बाबा या पुरुष ही दोषी होता है इसको तोड़ने की कोशिश की है क्योकि हम हमेशा यही सोचते है की अगर किसी बाबा के ऊपर आरोप लगा है तो वह बाबा ही दोषी है लेकिन ऐसा नही होता है उसमे कही न कही उस औरत का भी हाथ होता जो उस बाबा पर आरोप लगाती है.

जिले में मनाया गया विश्व आत्महत्या रोकथाम दिवस

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

 

No comments:

Post a Comment