Latest News

Saturday, March 19, 2022

अमित शाह से मुलाकात और बीजेपी में शामिल होने को लेकर ओपी राजभर का जबाब, बोले- न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में हार के बाद से सपा (Samajwadi Party) और सुभासपा (Suheldev Samaj Party) के बीच टूट की खबरें आ रही थीं. इस बीच सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने होली के दिन अमित शाह से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद खबरें और तेज हो गई कि ओमप्रकाश राजभर बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं. हालांकि इन खबरों का ओमप्रकाश राजभर ने खंड़न कर दिया है.

 



ओपी राजभर ने बीजेपी में शामिल होने की खबर को बताया निराधार

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर पर सुभासपा के अध्यक्ष ओपी राजभर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि, " ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला. हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लग हुए हैं और सपा गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं."


सरकार का नया प्लान रसोई गैस की सब्सिडी पर! अब इनके खाते में आएंगे पैसे

 

सपा के साथ ओपी राजभर ने गठबंधन कर लड़ा था चुनाव

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 सपा के साथ गठबंधन कर लड़ा था. हालांकि चुनाव में भाजपा ने प्रचंड बहुमत हासिल कर जीत दर्ज की है.वहीं होली मिलन के दौरान ओपी राजभर ने तकरीबन एक घंटे तक केंद्रीय मंत्री और यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल की मौजूदगी में अमित शाह से मुलाकात की. इसी के बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि ओपी राजभर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने इन खबरों का अब खंड़न कर दिया है.

द कश्मीर फाइल्स को लेकर भाजपा का उमर अब्दुल्ला पर बड़ा आरोप, कहा- पिता ने हिंदुओं को मरने के लिए छोड़ दिया  

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment