Latest News

Saturday, March 19, 2022

शिवपाल यादव का दावा, कहा- भाजपा ने बेईमानी नही की तो एमएलसी चुनावो मे बडी जीत दर्ज करेंगे सपा उम्मीदवार

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दावा किया कि अगर सत्तारूढ भारतीय जनता पार्टी ने बेईमानी नही की तो सपा उम्मीदवार एमएलसी चुनावो मे बड़ जीत दर्ज करेंगे। इटावा मे अपने चौगुर्जी आवास पर होली के जश्न मे शामिल हुए प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार देर शाम पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पंचायत चुनाव मे भाजपा की ओर से हुई बेईमानी हर किसी ने बखूवी देखी है।

 



हम लोग का चुनाव बहुमत से जीतेंगे अगर बेईमानी नहीं हुई तो

अब एमएलसी का चुनाव प्रकिया शुरू हो गई है जिसमे समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार खासी तादात मे हर ओर जीतते हुए दिखाई दे रहे है अगर सत्तारूढ बीजेपी ने किसी भी तरह की कोई गडबड़ ना की तो सपा गठबंधन बडी तादात मे जीत हासिल करेगा।


अमित शाह से मुलाकात और बीजेपी में शामिल होने को लेकर ओपी राजभर का जबाब, बोले- न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं...

 

प्रसपा प्रमुख शिवपाल ने अपने चौगुर्जी स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली और अबीर-गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल यादव ने कहा '' अगर बेईमानी नहीं हुई तो हम लोग का चुनाव बहुमत से जीतेंगे। शिवपाल यादव ने कहा कि हम लड़गे, निकलेंगे और भाजपा को हटाएंगे।


सरकार का नया प्लान रसोई गैस की सब्सिडी पर! अब इनके खाते में आएंगे पैसे

 

भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की

शिवपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ है। बीजेपी ने अगर बेईमानी नहीं की होती तो परिणाम कुछ अलग होता। भाजपा ने लोकतंत्र की हत्या की है। इसके पीछे भाजपा को अधिकारियों का पूरा सहयोग मिला है।


द कश्मीर फाइल्स को लेकर भाजपा का उमर अब्दुल्ला पर बड़ा आरोप, कहा- पिता ने हिंदुओं को मरने के लिए छोड़ दिया  

 

शिवपाल यादव ने कहा '' विधानसभा चुनाव में योगी सरकार, केन्द, सरकार और मंत्रियों को भी पैसे बांटने में लगाया गया था। अब हम लोग गरीब और मजलूमों की लड़ई के लिए निकलेंगे। छात्र और नौजवान सभी लोग हमारे साथ है।'

ओमप्रकाश राजभर यूटर्न मार अखिलेश को देंगे झटका? अमित शाह से मुलाकात के चर्चे; योगी सरकार में मंत्री बनने की अटकलें

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment