Latest News

Monday, March 21, 2022

दिल्ली के सीपी में RRR की टीम ने किया ग्रैंड प्रमोशन, स्टारकास्ट को देख पागल हुई भीड़

साउथ इंडस्ट्री के नंबर 1 डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है। वैसे-वैसे फैंस का बज और ज्यादा हाई होता जा रहा है।




इस मूवी में आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर  और राम चरण  जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। इस बेहतरीन स्टारकास्ट ने फिल्म के प्रमोशन में जान लगा दी है। इसी कड़ी में सभी मिलकर बीते दिन दिल्ली के सीपी पहुंचे। जहां से टीम का एक बेहतरीन वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।


साल के पहले चक्रवाती तूफान का दिखाने लगा असर 'असानी', जानें कहां-कहां मचा सकता है तबाही


आरआरआर की टीम के बेहतरीन स्पॉटेड वीडियो को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि इतने बड़े सितारों को देख लोगों ने सिनेमाघर के बाहर भीड़ लगा रखी है। साथ ही अपने-अपने फेवरेट स्टार्स का नाम चिल्लाकर हूटिंग करते देखे जा रहे हैं। क्लिप में आलिया भट्ट पिंक और ब्लैक कलर की साड़ी में बेहद हसीन लग रही हैं। वहीं, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने अपने कैजुअल फंकी लुक से फैंस को ट्रेंडी फैशन गोल दिया है।


मेडिकल ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती इस राज्य में निकली, जल्द करें आवेदन; लाखों में मिलेगी सैलरी


वायरल वीडियो में डायरेक्टर राजामौली ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की जींस में स्वैग बिखेरते देखे जा रहे हैं। इस दौरान आलिया को छोड़ बाकी सबने अपने कपड़ों पर RRR लिखवा रखा है। बताते चलें कि इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट ने 20 मार्च को गुजरात के बड़ौदा के लिए उड़ान भरी, जहां वो फिल्म को प्रमोट करते देखे गएं। आरआरआर की टीम ने वहां 'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के सामने फिल्म का प्रचार किया। बता दें कि ये मल्टी स्टारर, बिग बजट फिल्म 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


UP MLC Election 2022: बीजेपी ने जारी की 30 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे कहां से मिली टिकट  

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment