Latest News

Sunday, March 20, 2022

मेडिकल ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती इस राज्य में निकली, जल्द करें आवेदन; लाखों में मिलेगी सैलरी

UKMSSB यानी उत्तराखंड मेडिकल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने मेडिकल ऑफिसर के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के पदों के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर 5 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के तहत इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू हो चुकी है.

 


आपको बता दें कि जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर के 256 पदों पर नियुक्ति की जाएगी, जिसमें, मेडिकल ऑफिसर (आयुर्वेद) के 253 पद, मेडिकल ऑफिसर (यूनानी) के 1 पद, मेडिकल ऑफिसर (योग और प्राकृतिक चिकित्सा) के 1 पद और प्रबंधक स्टेट फार्मेसी के 1 पद निर्धारित किए गए है. इस भर्ती के इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत 56100 से लेकर के 177500 वेतन प्रति माह प्रदान किया जाएगा. मेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है.


पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मोदी सरकार की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- भारत को सलाम


इस भर्ती के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार की आयु 21 से लेकर के 42 वर्ष के बीच में होनी चाहिए लेकिन आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में विशेष छूट प्रदान की जाएगी. इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन को देख सकते है. इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के हिसाब से होगा . इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ukmssb.org पर 5 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं.

UP MLC Election 2022: बीजेपी ने जारी की 30 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे कहां से मिली टिकट  

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment