Latest News

Monday, February 14, 2022

ओपी राजभर बेटे अरविंद का नामांकन कराने आए, कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों ने की हूटिंग, लगे जय श्री राम के नारे

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सातवें चरण के मतदान के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया में आज काशी में काफी चहल-पहल है. आठों  विधानसभा के सभी दलों के कई उम्मीदवार आज नामांकन करने के लिए पहुंचे. नामांकन के लिए बुधवार और गुरुवार का दिन ही बचा है. मंगलवार को अवकाश है जिसके चलते नॉमिनेशन नहीं होगा. 



नामाकंन करने के लिए विधायक, पूर्व मंत्री समेत बड़े नेताओं का जमावड़ा दिखाई दिया. जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. नामांकन करने के दौरान काफी भीड़ दिखाई दे रही है. समर्थक अपने नेताओं के लिए नारेबाजी कर रहे हैं.

यूपी चुनाव 2022: जब नामांकन करने के लिए एंबुलेंस से आया प्रत्याशी, कही यह बड़ी बात...

बेटे अरविंद का नामांकन करान आए ओपी राजभर
ओमप्रकाश राजभर शिवपुर विधानसभा से सपा व सुभासपा के संयुक्त प्रत्याशी अरविंद राजभर के नामांकन में पहुंचे. वाराणसी में अपने बेटे अरविंद का नामांकन कराने आए ओपी राजभर के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों ने हूटिंग की. परिसर में जय श्री राम का नारा लगाया गया. इसके जवाब में ओपी राजभर के समर्थकों ने जय अखिलेश का नारा लगाया. बाहर निकलते ही ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि बीजेपी के समर्थकों ने अभद्रता की है. उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी से सुरक्षा की मांग की.


ओपी राजभर
ने इस दिन किया था नामांकन

गाजीपुर में विधानसभा चुनाव के लिए जहूराबाद से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी -सपा गठबंधन प्रत्याशी ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया था. उनके साथ काफी संख्या में समर्थक भी मौजूद रहे. इस बार यूपी चुनाव में सपा के साथ सुभासपा साझा तौर पर चुनावी मौर्चे पर है.

मुख्यमंत्री योगी का मायावती पर बड़ा हमला, कहा-बहन जी के हाथी का पेट भी बहुत बड़ा है, वह सब खा जाता था

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान
यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश और रुहेलखंड के नौ जिलों की 55 सीटों के लिए सोमवार को मतदान जारी है. उत्तर प्रदेश में 7 चरणों के तहत 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान. 10 मार्च को नतीजे आएंगे.

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment