Latest News

Monday, February 14, 2022

ओपी राजभर ने बेटे के नामांकन के दौरान लगाया बीजेपी पर बदसलूकी का आरोप, कहा-10 के बाद निकल जाएगी गर्मी

वाराणसी: सोमवार को कचहरी में नामांकन दाखिले के दौरान जबरदस्त गहमागहमी देखने को मिली। एक तरफ अपने बेटे डॉ. अरविंद राजभर का नामांकन कराने ओपी राजभर पहुंचे तो दूसरी तरफ उनके प्रतिद्वंद्वी बीजेपी के प्रत्याशी और कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने नामांकन किया।



इस दौरान बीजेपी और सुभासपा के समर्थकों के बीच नोकझोंक और हंगामे का दौर चला। ओपी राजभर ने अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगाया। ओपी राजभर ने इसे लेकर पुलिस पर भी कई आरोप लगाए।


ओपी राजभर ने कहा कि नामांकन के दौरान जिस तरह का प्रदर्शन आज बीजेपी ने किया है, यह उसकी हताशा और निराशा है। यह लोग मुझसे इतने बौखलाए हुए हैं कि किसी भी समय कोई घटना कर सकते हैं। चुनाव आयोग पर बरसते हुए ओपी राजभर ने कहा कि उनके प्रत्याशियों को सुरक्षा दिलाई जाए।

ओपी राजभर बेटे अरविंद का नामांकन कराने आए, कलेक्ट्रेट परिसर में वकीलों ने की हूटिंग, लगे जय श्री राम के नारे

ओपी ने जिलाधिकारी को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी उनके दल के लोग नामांकन के लिए पहुंचे हैं, उन्हें सुरक्षा दिलाएं। ओपी राजभर ने कहा कि नामांकन स्थल पर सुरक्षा देना चुनाव आयोग का काम है। हम पुलिस से खुश नहीं हैं। इसकी शिकायत की जाएगी। ओपी राजभर ने कहा कि दस तारीख को काउंटिंग के साथ ही इनकी गर्मी शांत हो जाएगी। 

यूपी चुनाव 2022: जब नामांकन करने के लिए एंबुलेंस से आया प्रत्याशी, कही यह बड़ी बात...

सातवें चरण के चुनाव में नामांकन के पांचवें दिन सोमवार को काफी गहमागहमी है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच नामांकन प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बेटे अरविंद राजभर को शिवपुर सीट पर नामांकन कराने पहुंचे पूर्व मंत्री व सुभासपा का अध्यक्ष ओपी राजभर को देख अधिवक्ता जय श्रीराम के नारे लगाने लगे।

आधार को पैन कार्ड से लिंक फटाफट कर लें, नहीं तो चुकाने होंगे इतने रुपये!

माहौल उस समय और गरमा गया जब एक तरफ से अधिवक्ता जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे तो दूसरी तरफ सुभासपा व सपा के कार्यकर्ता जय अखिलेश, जय समाजवाद व सुभासपा का नारा लगाने लगे। दोनों तरफ से नारेबाजी रोकने के लिए पुलिस को काफी काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षों के दूर हटाया।

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment