Latest News

Monday, February 14, 2022

UP Election 2022: मुख्यमंत्री योगी का मायावती पर बड़ा हमला, कहा-बहन जी के हाथी का पेट भी बहुत बड़ा है, वह सब खा जाता था

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को औरैया जनपद की बिधूना विधानसभा के तहसील ग्राउंड के पीछे एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और बसपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही साथ उन्होंने पिछले 5 सालों में सरकार के द्वारा किए गए कामों का भी बखान किया.



मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि आपने 2007 में बसपा की सरकार देखी, 2012 से 2017 तक सपा की सरकार को देखा और 2017 से अब तक भाजपा की सरकार को देख रहे हैं. बसपा और सपा की सरकार में दंगे होते थे गुंडई होती थी कोई भी सुरक्षित नहीं था. पिछले 5 सालों में हमने कानून का राज स्थापित किया है.उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को रोजगार अच्छा नहीं लगता, विकास अच्छा नहीं लगता, चुनाव की घोषणा होते ही माफिया बिल के बाहर आ गए हैं, लेकिन परेशान होने की जरूरत नहीं हैं, जिस किसी ने गरीबों किसानों, महिलाओं और व्यापारियों को परेशान किया तो उन्हें 10 मार्च के बाद बिलों से निकालकर उनकी गर्मी शांत करने का काम करूंगा.

विधानसभा चुनाव को लेकर डीएम कौशल राज का नया फरमान, रात 10 से सुबह 6 बजे तक प्रचार पर रोक

बीजेपी बिन भेदभाव वाली सरकार चलाती है 
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार को प्रथम चरण में भारी समर्थन दिया है, जो लोग गरीबों के निवाले पर डकैती डालते थे व्यापारियों का अपहरण करते थे. वह लोग हमको पसंद नहीं करते हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी बिना भेदभाव के विकास वाली सरकार चलाती है. कोरोना में लाखों लोग मर गए. अमेरिका में भी काफी लोग मौत गाल में चले गए. चीन की स्थिति भी अच्छी नहीं है, लेकिन मोदी सरकार ने कोरोना में बेहतरीन काम किया. लोगों को फ्री दवाइयां दी फ्री वैक्सीन लगवाई.

इत्र वाले मित्र के घर जाता था पैसा 
उन्होंने आगे कहा कि विरोधी वैक्सीन की खिलाफत करते थे. कहते थे मोदी वैक्सीन है. भाजपा की वैक्सीन से हमारी जान बच गई तो विरोध करने वाले लोगों को वोट के माध्यम से उन्हें चोट देंगे. उन्होंने जनता से पूछा कि 2017 के पहले बिजली नहीं आती थी. रोजगार नहीं था. सड़के नहीं थीं. स्वास्थ्य की कोई व्यवस्था नहीं थी और इन सब पर आने वाला पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था. लेकिन लूटने वालों के लिए बुलडोजर चलेगा.

बसपा पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि बहन जी के हाथी का पेट भी बहुत बड़ा है. वह सब खा जाता था. आचार संहिता लगने से पहले उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि जेसीबी और बुलडोजर ठीक करवाइए क्योंकि 10 मार्च के बाद गुंडों माफियाओं पर एक बार फिर गर्मी शांत करने का अभियान चलेगा तो मई-जून की गरमी में भी शीतलता मिलेगी.

लोगों से की भाजपा को वोट देने की अपील 
उन्होंने कहा हमारा विकास सड़क बिजली स्वास्थ्य मंदिर का निर्माण काशी कॉरिडोर का काम किया सपा सपा का विकास कहां है ना सड़क है ना बिजली थी ना पानी था कहीं विकास नहीं था. सपा का विकास एक जगह कब्रिस्तान की बाउंड्री में बनाने में था. अब ऐसे लोगों को जवाब देने का समय आ गया है और सभी लोग 20 फरवरी को अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के निशान के आगे मोहर लगाकर विजय बनाएं.

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment