Latest News

Monday, February 14, 2022

यूपी चुनाव 2022: जब नामांकन करने के लिए एंबुलेंस से आया प्रत्याशी, कही यह बड़ी बात...

यूपी विधानसभा चुनाव का दूसरा चरण आज जारी है. इसी बीच आगे के चरणों के लिए सभी पार्टियां दिल-ओ-जान से लगी हुई हैं. आखिरी चरण के लिए सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रहे हैं. इसी के साथ नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है. इसी बीच शिव की नगरी काशी से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है. विडियो में देखा जा सकता है कि नामांकन करने के लिए एक प्रत्याशी एंबुलेंस में बैठकर आया है.



दरअसल, वाराणसी की उत्तरी सीट से आप प्रत्याशी और पेशे से डॉक्टर आशीष जायसवाल ने एंबुलेंस से मुख्यालय तक का सफर किया और फिर नामांकन दर्ज करने कक्ष में गए. उनके एंबुलेंस से उतरने भर से उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. नामांकन कर जब वह बाहर आए तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस वक्त वाराणसी के लिए स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण विषय है. 

अजगरा विधानसभा सीट पर सुभासपा का बड़ा उलट फेर- कैलाश नाथ सोनकर का टिकट कटा, जानिए कौन होगा नया प्रत्याशी

डॉ. आशीष ने बताया एंबुलेंस से आने का मकसद
डॉ. आशीष जायसवाल ने बताया कि वाराणसी के साथ पूरे प्रदेश में ही स्वास्थ्य सबसे बड़ा और महत्वपूर्ण विषय है. ऐसे में उनका एंबुलेंस से आने का मकसद यह था कि स्वास्थ्य के मुद्दे पर लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकें. इसी के साथ उन्होंने बताया कि जनता में आम आदमी पार्टी के काम को लेकर भरोसा देखा जा रहा है. 



सातवें चरण में है वाराणसी में वोटिंग
जानकारी के लिए बता दें कि वाराणसी में 5 विधानसभा सीटें हैं. पिछले चुनावों में 5 विधानसभा सीटों में से बीजेपी को 4 सीटों पर जीत मिली थी और एक सीट अपना दल के खाते में गई थी. वाराणसी जिले की विधानसभा सीटों पर अंतिम चरण में 7 मार्च को वोटिंग होगी. वाराणसी ऐसा शहर है, जिसने देश को 2 प्रधानमंत्री दिए हैं. 

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment