Latest News

Thursday, February 17, 2022

यूपी आज की हलचल: यूपी में चुनावी रैलियों का रेला समेत इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

UP News Today: आज गुरुवार है और तारीख 17 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है...इन बड़ी खबरों के अलावा बहुत सी खबरें पर रहेगी नजर..



उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण का रण

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को फतेहपुर में सयुंक्त रैली के जरिए प्रचार अभियान का धार देंगे. फतेहपुर की 6,4 बांदा और 1 रायबरेली सहित 11 विधानसभाओं की संयुक्त रैली है. झांसी, ललितपुर, हमीरपुर, रायबरेली की 9 विधानसभा में होगा पीएम का वर्चुअल संबोधन. फतेहपुर में एफसीआई, ढकौली के ग्राउंड में होगी पीएम मोदी की रैली है.

Ravidas Jayanti 2022: आज मनाई जा रही है रविदास जयंती, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने किया नमन

मुख्यमंत्री योगी करेंगे जनसभा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झांसी, जालौन, कानपुर और लखनऊ में जनसभा करेंगे. आज सुबह 11 बजे न्यू दशहरा ग्राउंड बबीना झांसी में जनसभा करेंगे. दोपहर को खैर इंटर कॉलेज मैदान गुरसराय में जनसभा करेंगे.

UP Chunav 2022: धनंजय सिंह को जेडीयू ने मल्हनी सीट से दिया टिकट, 17 प्रत्याशियों की लिस्ट दूसरी लिस्ट जारी

मैनपुरी में जनसभा करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
अमित शाह फिरोजाबाद, मैनपुरी, लखीमपुर मे जनसभा के साथ लखनऊ में संगठनात्मक बैठक करेंगे. दोपहर 12 बजे नगला चुरा शिकोहाबाद, फिरोजाबाद में जनसभा करेंगे.शाम 7 बजे भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय लखनऊ में संगठनात्मक बैठक करेंगे गृहमंत्री शाह.

ब्रेकिंग न्यूज़: सपा ने नामांकन से एक दिन पहले ख़त्म किया सस्पेंस, कैंट व उत्तरी से इनको दिया टिकट

बेटे अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार करेंगे मुलायम सिंह
मुलायम सिंह यादव की करहल में बेटे के लिए पहली रैली करेंगे. मुलायम दोपहर 1 बजे घिरोर पहुंचेंगे.उनका मुकाबला बीजेपी के एसपी सिंह बघेल से है.

यूपी चुनाव 2022: जिसे वोट देकर बनाएंगे अपने क्षेत्र का विधायक, जानें उसे मिलती है कितनी सैलेरी और भत्ता

अपने गढ़ में अखिलेश करेंगे शक्ति प्रदर्शन
अखिलेश यादव का फिरोजाबाद और मैनपुरी एवं इटावा दौरा है. फिरोजाबाद के नसीरपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन सुबह 11:50 बजे है..

ऑनलाइन टिकट बुक करने से पहले जान लें आईआरसीटीसी का नया नियम, वरना दिक्कत हो सकती है

कानपुर में जनसभा करेंगी ईरानी
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कानपुर में जनसभा करेंगी. 2 बजे रनिया अकबरपुर, कानपुर देहात में  जनसभा करेंगी. भोगनीपुर विधानसभा के नगर पालिका पुखराया से जनसम्पर्क करेंगे. 5 बजे कानपुर की छावनी विधानसभा के छप्पन भोग से जनसम्पर्क प्रारम्भ करेंगी.

आधार को पैन कार्ड से लिंक फटाफट कर लें, नहीं तो चुकाने होंगे इतने रुपये!

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कन्नौज,कानपुर व कानपुर देहात का दौरा करेंगे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कन्नौज, कानपुर व कानपुर देहात का करेंगे दौरा. दोपहर को लालपुर, गुगरापुर, कन्नौज में जनसभा करेंगे.


कानपुर में अनुप्रिया और मनोज तिवारी
अपना दल एस प्रमुख अनुप्रिया पटेल कानपुर में रोड शो करेंगी. गुरुवार को 12:30 बजे  कानपुर पहुंचेंगी.KDMA स्कूल से प्रिया नर्सिंग होम तक अपना दल एस-बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और सांसद मनोज तिवारी भी आज  कानपुर दौरे पर रहेंगे.बीजेपी उम्मीदवार महेश त्रिवेदी के पक्ष में जनसभ करेंगे. बर्रा इलाके के संकट मोचन मंदिर के पास जनसभा करेंगे.


केशव प्रसाद करेंगे जनसभा
उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज कासगंज, फिरोजाबाद, फर्रूखाबाद व फतेहपुर के दौरे पर होंगे. वह सुबह 10.15 बजे फरौली चौराहा, भठ्ठे के पास सहावर, अमांपुर रोड़, कासगंज में जनसभा करेंगे.

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment