Latest News

Thursday, February 17, 2022

यूपी चुनाव 2022: यूपी में अकेले लड़ेगी जनता दल यूनाइटेड, बिहार मॉडल के ऊपर लड़ेंगे चुनाव

 वाराणसी: दिनांक 16.02.2022 को तेलियाबाग पटेल धर्मशाला में जनता दल यूनाइटेड के महासचिव एवं राष्ट्रिय प्रवक्ता के. सी. त्यागी ने अपने पार्टी के एजेंडा को लेकर प्रेस कांफ्रेंस किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में किसी के खिलाफ नही है हम यह चुनाव अपने दम पर लड़ेंगे.



महासचिव एवं राष्ट्रिय प्रवक्ता के. सी. त्यागी ने एक सवाल के जबाब में हमारे संवाददाता को बताया कि हम अपने बिहार के विकास मॉडल के ऊपर ही यह चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी साथ साथ उन्होंने कहा कि जैसा की हम NDA के सहयोगी दल है और हमने 2014 का चुनाव साथ लड़ा था लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के नेतृत्व ने इसको गंभीरता से नही लिया इसलिए हमने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया.

यूपी आज की हलचल: यूपी में चुनावी रैलियों का रेला समेत इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

उन्होंने कहा कि हम लगभग 35 सीटों पर चुनाव लड़ रहे है और चुनाव में हम न किसी के पक्ष में है न विपक्ष में हम अपनी पार्टी के संकल्प का विचार का विस्तार करना चाहते है. और इस चुनाव में हम लोगो के चुनाव प्रचार का मुख्य मुद्दा है बिहार के रोल मॉडल जैसा यूपी को बनाना. उन्होंने ने कहा कि बिहार में न्याय के साथ विकास है साथ ही साथ उन्होंने कहा कि ऐसा कोई गाँव नही है जहाँ बिजली न हो, ऐसा कोई घर नही जिसमे नल का जल उपलब्ध न हो उन्ही उपलब्धियों का प्रचार प्रसार हम करेंगे.

UP Chunav 2022: धनंजय सिंह को जेडीयू ने मल्हनी सीट से दिया टिकट, 17 प्रत्याशियों की लिस्ट दूसरी लिस्ट जारी

इस प्रेस कांफ्रेंस में वैशाली के विधायक सिद्धार्थ पटेल, पार्टी प्रवक्ता अनजानी पटेल, वाराणसी जिलाध्यक्ष डॉ सुभाष सिंह पटेल, मीडिया प्रभारी जे.बी. सिंह आदि लोग उपस्थित थे.


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment