Latest News

Wednesday, February 16, 2022

UP Chunav 2022: धनंजय सिंह को जेडीयू ने मल्हनी सीट से दिया टिकट, 17 प्रत्याशियों की लिस्ट दूसरी लिस्ट जारी

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर दी है. जिसमें कुल 17 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए गए हैं. जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने जौनपुर की मल्हनी सीट से धनंजय सिंह को टिकट दिया है. जबकि जहूराबाद सीट से ओपी राजभर के खिलाफ भी प्रत्याशी उतारा है. नीचे देखें पूरी सूची.. 



जेडीयू की ओर से जारी लिस्ट में फर्रुखाबाद सदर सीट से वरुण अशोक सक्सेना, सीतापुर की बिसवां सीट से रामकिशोर वर्मा, प्रतापगढ़ की रामपुर खास सीट से लाल जी पटेल, रायबरेली की सलोन सीट से अमित कुमार, अंबेडकरनगर के जलालपुर सीट से रमेश कुमार मिश्रा, कुशीनगर की तमकुही राज से श्रीकांत सिंह पटेल, देवरिया की पथरदेवा सीट से संदीप कुमार मल्ल, सिद्धार्थनगर की डुमरियागंज सीट से पवन कुमार पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है. 

Ravidas Jayanti 2022: आज मनाई जा रही है रविदास जयंती, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने किया नमन

जबकि, जौनपुर की मल्हनी सीट से धनंजय सिंह, मुंगराबादशाहपुर से राकेश पटेल, गाजीपुर की जहूराबाद सीट से अरविंद वर्मा, मिर्जापुर की मझवां सीट से अखिलेश द्विवेदी, बलिया की फेफना सीट से अवलेश सिंह, कुशीनगर सीट से श्री नारायण कुशवाहा, वाराणसी की कैंट सीट से आनंद कुमार गुप्ता, भदोही सीट से डीएम सिंह, चंदौली की मुगलसराय सीट से संजय कुमार सिन्हा को प्रत्याशी बनाया है. 

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment