Latest News

Thursday, February 17, 2022

अखिलेश यादव का सीएम पर तंज, 'झांसी में सीएम योगी का रखें ख्याल, कहीं मेट्रो में न चले जाएं'

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के बीच सभी दल एक दूसरे पर लगातार हमलावर हैं. इसी क्रम में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया. अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट कर लिखा, "झांसी में शयन कर रहे बाबाजी का ध्यान रखें. कहीं वह सपने में उठकर उस हवा-हवाई झांसी-दिल्ली एक्सप्रेसवे पर या झांसी मेट्रो में विचरण करने न चले जाएं. जिसका झूठा वादा उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद झांसी से किया था."



मुख्यमंत्री योगी ने किया था झांसी में रोडशो
आपको बता दें कि यूपी चुनाव के चौथे फेज के लिए अपने प्रत्याशी के समर्थन में सीएम योगी ने झांसी में रोडशो किया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर सीएम योगी ने लिखा , 'यह है मेरी झांसी के जन का 'विश्वास'...

यूपी चुनाव 2022: यूपी में अकेले लड़ेगी जनता दल यूनाइटेड, बिहार मॉडल के ऊपर लड़ेंगे चुनाव

कन्नौज में अखिलेश यादव ने कसा तंज
अखिलेश यादव ने दावा किया कि इस बार बुंदेलखंड की जनता इन धोखा देने वालों को खंड-खंड कर देगी. बीते बुधवार सपाध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में थे. यहां पर जनसंबोधन करते हुए बीजेपी सरकार पर उन्होंने जमकर हमला किया है. अखिलेशन ने सवाल करते हुए कहा कि बैंक लूटकर फरार होने वाले सभी बिजनेसमैन गुजरात से क्यों आते हैं? उनका कहना है कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है, तबसे ही ऐसा हो रहा है. वहीं, अखिलेश यादव का दावा है कि भाजपा की सरकार इन भगोड़े उद्योगपतियों को लूट करने से रोक नहीं सकती.

यूपी आज की हलचल: यूपी में चुनावी रैलियों का रेला समेत इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment